Breaking News

पहले से और भी सस्ता हुआ रेडमी का ये पॉपुलर स्मार्टफोन

शाओमी एक ऐसा ब्रैंड है जो अपने बजट स्मार्टफोन के लिए पॉपुलर है. लेकिन कुछ लोग फोन को सस्ते होने का इंतज़ार करते हैं. तो अगर आप भी शियोमी फोन खरीदने के लिए किसी ऑफर का इंतज़ार कर रहे हैं, तो कंपनी काफी अच्छा मौका दे रही है. Mi.कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक शियोमी के रेडमी 8A Dual को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है.

कंपनी ने अपने ऑफिशियल पेज पर एक बैनर पेश किया है, जिसमें बताया गया कि रेडमी 8A Dual को 8,999 रुपये के बजाए 6,999 रुपये में घर लाया जा सकता है. यानी कि इस फोन पर कंपनी 2,500 रुपये की छूट दे रही है. फोन की खास बात कम कीमत में इसमें 5000mAh की बैटरी और13 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा है.

रेडमी 8A डुअल में 6.22 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है. फोन का डॉट नॉच स्क्रैच रेसिस्टेंट ग्लास से प्रोटेक्टेड है.  फोन को स्प्लैश प्रूफ बनाने के लिए इसमें P2i कोटिंग दी गई है. फोन दिखने में काफी खूबसूरत लग रहा है, इसे तीन कलर Sea Blue, Sky White और Midnight Grey में उपलब्ध कराया है.

रेडमी का ये बजट फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर पर काम करता है. नया फोन ट्रिपल कार्ड स्लॉट के साथ आता है, यानी कि यूज़र्स इसमें दो सिम के साथ एक माइक्रो SD कार्ड लगा सकते हैं. दोनों सिम कार्ड 4G VoLTE सिम को सपोर्ट करते हैं.

कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्श सेंसर दिया गया है. फोन कैमरा में AI डिटेक्शन, पोर्टेट मोड और गूगल लेंस जैसा फीचर मौजूद है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी, जो कि 18W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करकी है. कनेक्टिविटी के लिए Redmi 8A Dual में 4G, VoLTE, 3G, WiFi, Bluetooth, GPS और USB टाइप C दिया गया है. फोन में वायरलेस FM Radio जैसा फीचर भी है, यानी कि यूज़र्स बिना हेडफोन के भी रेडियो चला सकते हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...