Breaking News

₹1000 के पार जाएगा टाटा का यह दमदार शेयर! 2 साल में पैसा किया डबल, एक्सपर्ट बोले खरीद लो

टाटा ग्रुप की अधिकतर कंपनियों ने शेयर बाजार में पोजीशनल निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। इन कंपनियों में तेजस नेटवर्क लिमिटेड (Tejas Network Ltd) भी एक है। बीते एक साल के दौरान कंपनी के शेयरों का भाव 46 प्रतिशत से अधिक बढ़ चुका है। टाटा ग्रुप की इस कंपनी पर नजर रखने वाले एक्सपर्ट के अनुसार कंपनी के शेयरों का भाव आने वाले वक्त में 1000 रुपये को पार कर सकता है।

2 साल में 100% का रिटर्न

पिछले 3 साल में तेजस नेटवर्क लिमिटेड के शेयरों की कीमतों में 521 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। वहीं, बीते 2 साल के दौरान यह स्टॉक 100 प्रतिशत का रिटर्न देने में सफल रहा है। हालांकि, शेयर बाजार में कंपनी की यह तेजी पिछले साल जारी नहीं रह पाई। इस दौरान रिटर्न 50 प्रतिशत से भी कम रहा है। बता दें, पिछले 3 महीने में यह स्टॉक 2.78 प्रतिशत गिर चुका है।

शुक्रवार को क्या था भाव?

शुक्रवार को बाजार के बंद होने के समय पर बीएसई में तेजस नेटवर्क लिमिटेड के शेयर का भाव 0.82% की तेजी के साथ 865.15 रुपये के लेवल पर बंद हुआ था। बता दें, आखिरी बार कंपनी ने 2019 में डिविडेंड दिया था। तब योग्य निवेशकों को एक शेयर पर 1 रुपये का फायदा हुआ था।

1000 रुपये को करेगा क्रॉस!

घरेलु ब्रोकरेज हाउस Emkay Global का मानना है कि तेजस नेटवर्क लिमिटेड के शेयरों का भाव 1050 रुपये के लेवल तक जा सकता है। ब्रोकरेज हाउस में इस ‘बाय’ टैग दिया है। मौजूदा समय में तेजस नेटवर्क लिमिटेड 75 देशों में काम कर रहा है। कंपनी ऑप्टिकल और डाटा नेटवर्किंग प्रोडक्ट्स बनाती है।

About News Desk (P)

Check Also

जीएलए यूनिवर्सिटी ने माइक्रोसॉफ्ट एवं बाइटएक्सएल के साथ साझेदारी की, स्‍टूडेंट अब यूपी में एआई और मशीन लर्निंग में कर सकेंगे बीटेक

लखनऊ। बाइटएक्सएल, भारत का एक अग्रणी एडटेक प्‍लेटफॉर्म, जो इंजीनियरिंग की शिक्षा एवं आईटी कौशल में ...