Samsung के इस दमदार स्मार्टफोन में मिलेगा 200 मेगापिक्सल कैमरा व iPhone 14 को देगा टक्कर

सैमसंग जल्द ही अपना धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। खबरो से पता चला है कि गैलेक्सी S23 अल्ट्रा सैमसंग का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमें 200MP का कैमरा होगा।गैलेक्सी S23 फोन में कुछ बेहद ही ख़ास दिया जा सकता।  सैमसंग स्मार्टफोन कैमरे की रेस में एक हाथ आगे निकलने की तैयारी में है। यह 2023 के लिए अपने फ्लैगशिप फोन गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में 200-मेगापिक्सल सेंसर पेश कर सकता है।

आने वाले महीने में, सैमसंग के अपने फ्लैगशिप डिवाइसेज की अगली रेंज के साथ आने की उम्मीद है, जिसका अर्थ है गैलेक्सी S22 सीरीज़। श्रृंखला में फ्लैगशिप फोन गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा होगा और अब तक डिवाइस के बारे में जो कुछ पता चला है, सैमसंग एस 22 अल्ट्रा पर एक समान कैमरा सेटअप को नियोजित कर सकता है जैसा कि एस 21 अल्ट्रा पर देखा गया है।

गैलेक्सी S23 Ultra में प्राथमिक कैमरा के रूप में ISOCELL HP2 होगा। इसमें 12MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 3x ऑप्टिकल जूम वाला 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 10x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट वाला 10मेगापिक्सल का पेरिस्कोप जूम कैमरा होगा। जबकि गैलेक्सी S23 Ultra के फ्रंट कैमरे के बारे में कोई सूचना नहीं है।

यह निश्चित रूप से पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा बेहतर होगा।गैलेक्सी S23 अल्ट्रा 4K और 8K फॉर्मेट में वाइड व्यूइंग एंगल के साथ वीडियो शूट करने में सक्षम हो सकता है, जैसा कि GizChina ने एक रिपोर्ट में बताया है।सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा 10 फीसदी डिस्काउंट.

 

About News Room lko

Check Also

Redmi K50 Ultra भारतीय मार्किट में इस मूल्य के साथ हुआ लांच, देखें फीचर्स

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Redmi K50 Ultra में 6.7-इंच का पंच-होल 12-बिट ...