Breaking News

कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा, सड़क के दूसरी ओर आ रही टवेरा से भिड़ी कार, 13 लोगों की दर्दनाक मौत

शुक्रवार सुबह कर्नाटक में बड़ा हादसा होने का समाचार है। यहां शुक्रवार को एक कार अचानक अनियंत्रित हो कर डिवाइड से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि घटना के बाद 13 लोगों की मौत हो गयी। हादसा देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया, वहीं आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक 4 युवक धर्मशाला मंदिर से दर्शन करके बेंगलुरु लौट रहे थे कि तभी उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई और फिर वहां दूसरी तरफ आ रही टवेरा कार से भिड़ गई।

बताया जा रहा है कि टवेरा कार में मौजूद युवक तमिलनाडू के थे। वहीं बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना तुमकुर जिले के कुनिगल तालुक के अमरुतुर पुलिस थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह 3 बजे हुई है। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शवों को कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच की जा रही है कि हादसा कैसे हुआ। सूत्रों के मुताबिक, चालक की लापरवाही की वजह से हादसा हुआ है। बता दें कि इस हादसे में अन्य पांच लोग भी जख्मी हो गये, जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...