Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर होगा इस सड़क का नाम, प्रस्ताव को मिली अनुमति

21 जनवरी को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का बर्थडे था। इस दिन अपने पसंदीदा अभिनेता को याद करते हुए प्रशंसक बहुत भावुक हो गए। वही प्रशंसकों ने अपने-अपने ढंग से अपने चहेते स्टार्स को याद किया। सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए दिल्ली की एक सड़क का नामकरण उनके नाम पर किया गया है। शीघ्र ही दक्षिणी दिल्ली स्थित एंड्रयूज गंज की एक सड़क दिवंगत अभिनेता के नाम से जानी जाएगी।

वही इस बारे में खबर देते हुए दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के कांग्रेस पार्षद अभिषेक दत्त ने बताया, ‘6 माह पूर्व मेरे पास एंड्रयूज गंज क्षेत्र की एक सड़क का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखने का निवेदन आया था। वह प्रस्ताव आखिरकार कबूल कर लिया गया है।’ अभिषेक दत्त ने नगर निगम में सड़क का नाम परिवर्तित करने का प्रस्ताव रखा था जिसे अनुमति प्राप्त हो गई है।

साथ ही अपना प्रस्ताव रखते हुए अभिषेक ने बताया कि सुशांत एक मिडिल क्लास फैमिली से आए तथा फिर पूरे देश में अपना नाम कमाया। उन्होंने आगे बताया कि सड़क नंबर 8 के समीप रहने वाले व्यक्तियों में अधिकांश बिहार के हैं। वे इसकी मांग कर रहे थे कि एंड्रयूज गंज से इंदिरा शिविर जाने वाली सड़क का नाम दिवंगत अभिनेता के नाम पर रखा जाए। आखिरकार उनकी मांग पूर्ण हो गई है। ध्यान रहे, पिछले वर्ष जून के माह में 14 दिनांक को सुशांत ने अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...