Breaking News

सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने पर तीन गिरफ्तार, बीएमसी की गाड़ियों में की तोड़फोड़

मुंबई। महाराष्ट्र के धारावी में अवैध मस्जिद को तोड़ने के विरोध के मामले में पुलिस ने रविवार को 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन तीनों पर दंगा भड़काने, सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और सड़क अवरुद्ध करने का आरोप लगाया गया है। बीएमसी की ओर से शनिवार को एक मस्जिद के अवैध हिस्से पर तोड़फोड़ की कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई थी। भीड़ ने तोड़फोड़ का जोरदार विरोध किया था। इस दौरान भीड़ ने बीएमसी की गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया और जमकर हंगामा किया।

छोटे शहरों के लिए भी बनेगा मास्टर प्लान, रुकेगी भवन निर्माण में मनमानी, ये शहर आएंगे दायरे में

सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने पर तीन गिरफ्तार, बीएमसी की गाड़ियों में की तोड़फोड़

मुंबई पुलिस ने कि घटनास्थल पर करीब 5 हजार लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी। भीड़ में कई बाहरी लोग भी थे। पुलिस धारावी के बाहर से आए लोगों की पहचान कर रही है। जांच में पता चला है कि बीएमसी की तोड़फोड़ कार्रवाई के खिलाफ भीड़ को इकट्ठा करने के लिए भड़काऊ पोस्ट और वीडियो बनाए गए थे।

Please also watch this video

इन पोस्ट और वीडियो को शुक्रवार रात से वायरल किया जाने लगा था। वहीं बीएमसी की कार्रवाई वाले दिन यानी शनिवार की सुबह धारावी में मस्जिद के इलाके में भारी भीड़ जुट गई थी, जिससे वाहनों का आवागमन प्रभावित हुआ। प्रदर्शनकारी सड़क पर बैठ गए थे। इसके बाद पुलिस की टीम आई और उन्हें समझाने की कोशिश की।

About News Desk (P)

Check Also

फर्जी एनकाउंटर नाइंसाफी है…’, बदमाश अनुज सिंह के मुठभेड़ में ढेर होने पर बोले अखिलेश

लखनऊ। सुल्तानपुर सराफा लूटकांड के आरोपी अनुज प्रताप सिंह के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने ...