Breaking News

तीन नकाबपोश बदमाशों ने सुनार की दुकान पर की फायरिंग, इलाके में दहशत

फिरोजाबाद। जनपद के शिकोहाबाद शहर में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद है इसका उदाहरण रात में देखने को मिला जहां बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक स्वर्णकार की दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। दुकान के शटर पर गोलियों के कई निशान है। हालांकि यह साफ नहीं हो सका है कि गोली चलाने वाले बदमाश कौन थे और उनका फायरिंग के पीछे क्या मकसद था। पीड़ित दुकानदार ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दे दी है।

घटना शिकोहाबाद शहर के कटरा मीरा स्थित मैन बाजार की है। यहां पर अनुज वर्मा की विक्की ज्वेलर्स के नाम से दुकान है और ऊपर उनका मकान है। घटनाक्रम के अनुसार रात में करीब तीन बजे बाइक पर सवार तीन लोग आये जिन्होंने दुकान के सामने कई राउंड फायर भी किये। फायरिंग के इलाके में खलबली मच गयी. अनुज ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी.पुलिस ने घटनास्थल निरीक्षण किया।

अनुज वर्मा की दुकान के शहर पर गोलियों के भी निशान पाए गए है। अनुज की दुकान में जो सी सी टी वी लगा है उसमें तीन लोग फायरिंग करते हुए नजर आ रहे है। हालांकि यह साफ नहीं हो पा रहा है कि फायरिंग करने वाले बदमाश कौन है और उनका मकसद क्या है। अनुज ने सीसीटीवी रिकार्डिंग भी पुलिस को दे दी है जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...