Breaking News

BLW को सर्वश्रेष्ठ उत्पादन इकाई का पुरस्कार

● बनारस रेल इंजन कारखाना को वर्ष 2020- 21 के लिए पांचवी बार भारतीय रेल इंजन कारखाने को सर्वश्रेष्ठ उत्पादन इकाई का शील्ड प्राप्त हुआ।

● इससे पहले बनारस रेल इंजन कारखाना को वित्तीय वर्ष 2012-13 में और 2015-16, 16-17 एवं 17-18 में चार बार सर्वश्रेष्ठ उत्पादन इकाई का शील्ड प्राप्त हो चुका है।

बनारस रेल इंजन कारखाना के लिए आज का दिन बेहद खास रहा। चौथी बार सर्वश्रेष्ठ उत्पादन इकाई का शील्ड प्राप्त होते ही बरेका में खुशी व उत्साह का माहौल देखा गया। महाप्रबंधक अंजली गोयल ने इस उपलब्धि का श्रेय अपने अधिकारियों व मेहनतकश कर्मचारियों को दिया है। उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा है, कि निश्चित रूप से इस उपलब्धि से हम सभी लोगों का मनोबल बढ़ा है। आने वाले नव वर्ष में इससे भी अच्छा प्रदर्शन करने की प्रेरणा हम सब को मिली है।

जहां वित्तीय वर्ष 2020-21 में करोना की दूसरी लहर ने अपना प्रभाव हर जगह दिखाया परंतु ऐसे विषम परिस्थितियों का भी सामना करते हुए बरेका कर्मचारियों अधिकारियों ने टीम भावना के साथ एक परिवार के रूप में अथक लगन एवं परिश्रम से अपने रेल इंजन उत्पादन को बनाए रखा। जिसमें प्रत्येक विभाग ने अपना अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया जिसका यह सुखद परिणाम है।

महाप्रबंधक अंजली गोयल ने नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कर्मचारियों एवं अधिकारियों को अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने को की सलाह दी उन्होंने सभी लोगों से अनुरोध किया की करोना प्रोटोकॉल का अनुपालन कार्य के दौरान सुनिश्चित करते हुए मास्क का प्रयोग अवश्य करें।

रिपोर्ट-संजय गुप्ता

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...