Breaking News

थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर वेब सीरीज ब्रीद: इन टू द शैडोज

ब्रीद: इन टू द शैडोज एक 12 एपिसोड की एमेजॉन ओरिजिनल सीरीज है जिसमें एक हताश पिता के सफर को दिखाया जाएगा जो अपनी लापता बेटी को खोजने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. एमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज ब्रीद: इन टू द शैडोज सीरीज के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित इस साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर के साथ अभिनेता अभिषेक बच्चन  डिजिटल में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

सीरीज में प्रशंसित अभिनेता अमित साध एक बार फिर से वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी भूमिका को दोहराते नजर आएंगे. इस मूल श्रृंखला में दक्षिण भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक नित्या मेनन भी शामिल हैं, जो अपना डिजिटल डेब्यू इस सीरीज के साथ कर रही हैं. वही सैयामी खेर भी एक प्रमुख भूमिका निभा रही हैं. भारत सहित 200 और देश व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ के सभी 12 एपिसोड 10 जुलाई से हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसे कई भारतीय भाषाओं में देख सकेंगे.

ट्रेलर में अविनाश सभरवाल (अभिषेक बच्चन) के सफर को दिखाया जाता है, जिसमें वह व उनकी पत्नी अपनी अगवा हुई बेटी सिया के मामले में उलझे हुए हैं. न्याय की खोज में, दिल्ली अपराध शाखा के शत्रुतापूर्ण माहौल के बीच, वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत (अमित साध) मामले का नेतृत्व करते हैं. जांच का हर मोड़ बाधाओं से लैस हैं और जैसे-जैसे यह दंपत्ति सच्चाई के करीब पहुंचती हैं, वैसे ही अपहरणकर्ता की असामान्य मांग उन्हें गंभीर स्थितियों में उलझा देती है.

एमेजॉन प्राइम वीडियो इंडिया की प्रमुख अपर्णा पुरोहित कहती है, जब से हमने इसका पहला लुक रिलीज किया है, तब से सभी को इस शो से काफी उम्मीदें हैं. हम दर्शकों को इस भावुक व मनोवैज्ञानिक थ्रिलर की हर कड़ी से रूबरू करवाने के लिए उत्साहित हैं. ब्रीद: इन टू द शैडोज’ का लॉन्च प्राइम सदस्यों को रिवाइटिंग, देसी कहानी प्रदान करने के हमारे वादे को रेखांकित करता है जिसे न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में दर्शकों द्वारा पसंद किया जाएगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...