Breaking News

रणबीर कपूर की एनिमल इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट-टाइम

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अभिनीत एनिमल 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में बॉबी देओल और अनिल कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Animal OTT
संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, एनिमल अनिल कपूर और रणबीर कपूर के पात्रों के बीच पिता-पुत्र के रिश्ते का पता लगाएगी.

Animal OTT
अपकमिंग फिल्म को लेकर उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं और फिल्म की रिलीज से पहले, दर्शक ओटीटी पर इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. यहां आपको फिल्म के डिजिटल डेब्यू के बारे में जानने की जरूरत है.

Animal OTT
स्मार्ट प्रिक्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, एनिमल सिनेमाई शुरुआत के 6 से 8 सप्ताह बाद ओटीटी प्रीमियर निर्धारित है, फिल्म नेटफ्लिक्स इंडिया पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी. रणबीर कपूर-स्टारर की यह फिल्म मूल रनटाइम से 30 मिनट अधिक, यानी 3 घंटे और 21 मिनट लंबी होने की उम्मीद है.

Animal OTT
एनिमल के रनटाइम के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा, ‘एनिमल’ की कहानी को दर्शकों तक पहुंचने के लिए इतना समय चाहिए. हमने पहला कट देखा जो 3 घंटे और 49 मिनट का था और हमारा मनोरंजन हुआ. लंबाई से घबराएं नहीं और सिनेमा का सर्वोत्तम अनुभव लें.”

Animal OTT
‘एनिमल’ हिंदी में एक अपकमिंग एक्शन से भरपूर थ्रिलर है, जिसे संदीप रेड्डी वांगा ने तैयार किया है, जिन्होंने न केवल स्क्रिप्ट का सह-लेखन किया, बल्कि संपादन और निर्देशन की जिम्मेदारी भी संभाली.

Animal OTT
टी-सीरीज़ और सिने1 स्टूडियो इस सिनेमाई उद्यम को जीवंत बनाने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी जैसे स्टार कलाकार शामिल हैं.

Animal OTT
‘एनिमल’ में अनिल कपूर रणबीर कपूर के पिता बलबीर सिंह की भूमिका में हैं. फिल्म में रश्मिका मंदाना रणबीर की प्रेमिका गीतांजलि की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जबकि बॉबी देओल खलनायक की भूमिका में हैं.

Animal OTT
रणबीर कपूर की आगामी रिलीज़ एनिमल उनकी अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बनने के लिए तैयार है. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

About News Desk (P)

Check Also

ब्याह के बाद सुपरस्टार बनी पहली हीरोइन, इसलिए मारा संजीव कुमार को थप्पड़, और ‘बंदिनी’ के समय…

वसंत ऋतु वैसे तो सिनेमा के लिए सदाबहार रही है, लेकिन इसी ऋतु में हिंदी ...