Breaking News

सेक्स लाइफ में खोई हुई स्पाइस को वापस पाने के लिए, ट्राई करे ये 3 गोल्डन रूल्स

क्या आपके लिए भी संभोग एक डेली रूटीन की तरह बन गया है ? तो घबराइए नहीं क्योंकि ऐसा महसूस करने वाले आप अकेले नहीं हैं. जब कोई शख्स किसी पार्टनर के साथ लंबे समय तक रहता है तो कई बार प्यार, पैशन, लस्ट का जगह कमिटमेंट ले लेता है. ऐसे में अपनी संभोग जीवन में खोयी हुई स्पाइस को वापस पाने के लिए आपको केवल 3 कार्य करने हैं  यही हैं वे 3 गोल्डन रूल्स.

सेक्सटिंग:-
सेक्सटिंग यह टर्म तो आपने भी अवश्य सुना होगा. लिहाजा इसकी ताकत को कम आंकने की भूल न करें. पार्टनर को एक शानदार सा सेक्सी  सेन्शुअल टेक्स्ट भेजें, जो पार्टनर को सरप्राइज करने के साथ ही इस बात का पूर्वानुमान भी दे कि उन्हें आगे क्या मिलने वाला है. संभोग के लिए मूड बनाने में सहायता करता है सेक्सी टेक्स्ट. पार्टनर के साथ संभोग करने से पहले भी आप सेक्सटिंग के द्वारा उनका मूड बना सकते हैं.

अनप्लान्ड सेक्स:-
इसमें कोई शक नहीं कि अनप्लान्ड संभोग का अपना ही मजा है. किन्तु अगर आप दोनों पार्टनर को अपने व्यस्त शेड्यूल में से सरप्राइज या अनप्लान्ड संभोग करने का समय नहीं मिल रहा है, तो बाकी कामों की ही तरह संभोग के लिए भी पार्टनर के साथ बात करके दिन  समय फिक्स कर लें. प्लानिंग करने से आपको संभोग के दौरान वह सब करने का मौका मिलेगा, जो आप अनप्लान्ड संभोग के दौरान नहीं कर पाते.

वरायटी:-
सेक्स में वरायटी होनी चाहिए तभी दोनों पार्टनर्स के बीच में पैशन  स्पार्क बना रहेगा. ऐसे में आप क्या चाहते हैं, आपके मन में संभोग को लेकर क्या-क्या बाते आती हैं, आप संभोग कहां करना चाहते हैं- कार में, शावर में या फिर किसी फेमस फिल्म का सीन रीक्रिएट करना चाहते हैं तो इन सभी बातों को पार्टनर के साथ शेयर करें. उन्हें पता होगा कि आपके मन में क्या चल रहा है, तो निश्चित रूप से आप  आपका पार्टनर संभोग का बेहतर मजा उठा पाएंगे.

About News Room lko

Check Also

नवरात्रि के पांचवें दिन मां स्कंदमाता को लगाएं केले से बने इन पकवानों का भोग

चैत्र नवरात्रि में लोग सच्चे मन से मां दुर्गा के सभी स्वरूपों की पूजा करते ...