Breaking News

आज भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा मैच, लेकिन इस वजह से बढ़ी ऋषभ पंत की मुश्किलें…

क्रिकेट प्रेमियों को 28 अगस्‍त यानी शनिवार को भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच तीसरे टेस्‍ट मैच के चौथे दिन का रोमांचक खेल देखने को मिलेगा. इसके अलावा दर्शकों को कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 (CPL 2021) का रोमांच देखने को मिलेगा. चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा और विराट कोहली की संघर्ष भरी पारियों की बदौलत लीड्स टेस्ट रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है.

एमसीसी कानून विकेटकीपरों को ग्लव्स पर चौथी और पांचवीं उंगलियों को टेप करने की अनुमति नहीं देता है. अंपायर एलेक्स व्हार्फ कप्तान विराट कोहली के साथ पंत के साथ बातचीत कर रहे थे. उसके बाद, पंत ने कोहली के साथ तीसरे अंपायर रिचर्ड केटलबोरो को देखते हुए ग्लव्स से भूरे रंग के टेप को हटाना शुरू कर दिया.

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन, जो उस समय कमेंट्री कर रहे थे, उन्होंने मैदान पर होने वाली घटनाओं के लिए स्पष्टीकरण दिया. हुसैन ने कहा, “वेबबिंग के बारे में खेल के नियमों में बहुत कुछ है, लेकिन हम तीसरे अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ से सुन रहे हैं कि उन्हें अनुमति नहीं थी और उन्हें अपने ग्लव्स इस तरह टेप करने की अनुमति नहीं है, इसलिए उन्होंने पंत से कहा है कि उस टेप को उतारो.”

 

 

About News Room lko

Check Also

IPL 2021 CSK vs MI: क्या आज के मैच में Rohit Sharma की टीम CSK को चटाएगी धूल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें इंडियन प्रीमियर लीग सीजन के दूसरे फेज का ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *