Breaking News

आज भारत और इंग्लैंड के बीच T20 World Cup 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला, ये हो सकते हैं बदलाव

T20 World Cup 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मैच आज भारत और इंग्लैंड के बीच एडिलेड में खेला जाना है। इस मैच में भारत और इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी, ये अपने आप में एक बड़ा सवाल होगा। भारतीय टीम में दो बदलाव देखे जा सकते हैं, जबकि इंग्लैंड की टीम को मजबूरन अपनी अंतिम ग्यारह में बदलाव करने होंगे, क्योंकि टीम के दो खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं।

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत/दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल/युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह

इंग्लिश टीम की बात करें तो #प्लेइंग_इलेवन में दो बदलाव होने वाले हैं। डाविड मलान अभी तक चोट से उबरे नहीं हैं। उनकी जगह फिल साल्ट को मौका मिलने के पूरे चांस हैं। वहीं, तेज गेंदबाज मार्क वुड ने बुधवार को गेंदबाजी जरूर की, लेकिन वे पूरी तरह फिट नजर नहीं आए। ऐसे में क्रिस जॉर्डन को उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

एलेक्स हेल्स, जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, फिल साल्ट, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद और मार्क वुड/क्रिस जॉर्डन

टीम इंडिया की बात करें तो सबसे बड़ा सवाल अभी भी वही है कि क्या ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक साथ खेलेंगे या फिर बाएं हाथ के बल्लेबाज होने के नाते पंत को मौका मिलेगा। इसके अलावा एक और बदलाव ये हो सकता है कि भारतीय टीम अपने स्पिन डिपार्टमेंट को मजबूत बनाने के लिए युजवेंद्र चहल को अक्षर पटेल की जगह मौका दे सकती है। यही दो बदलाव की गुंजाइश भारत की टीम में है।

About News Room lko

Check Also

लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय में आए दिन शिक्षकों के अधिकारों का हनन, पक्षपात एवं मानसिक आघात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। डॉ राम मनोहर लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय ...