Breaking News

आज वृश्चिक राशि के जातकों का नौकरी के कार्यभार में वृद्धि हो सकती है, मेहनत अधिक रहेगी

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र..🖊️

📜 आज का राशिफल📜

1.मेष राशि- लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। बौद्धिक कार्यों से धन की प्राप्ति‍ भी हो सकती है। परिवार में आपसी सद्भाव रहेगा। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। क्रोध के अतिरेक से बचें।

2.वृष राशि- नौकरी में कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि हो सकती है। परिवार के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्त हो सकता है। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी मित्र के सहयोग से कोई नया कारोबार शुरू हो सकता है।

3.मिथुन राशि- मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। यात्रा पर भी जा सकते हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। वाणी के प्रभाव से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। म‍ित्रों का सहयोग म‍िलेगा।

4.कर्क राशि- मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं। पिता से धन प्राप्ति हो सकती है। आत्मविश्वास में कमी आएगी।

5.सिंह राशि- मन परेशान हो सकता है। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी।

6.कन्या राशि- मानसिक शान्ति‍ तो रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। नौकरी में वाहन सुख की प्राप्ति‍ हो सकती है। आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। नौकरी में विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।

7.तुला राशि- शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। शैक्षिक या शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। पिता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा, परन्तु खर्च बढ़ेंगे। आय में वृद्धि होगी। लेखानादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। मानसिक तनाव में वृद्धि होगी। तरक्‍की के मार्ग प्रशस्‍त होंगे।

8.वृश्चिक राशि- नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। मेहनत अधिक रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सचेत रहें। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। अपने स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। यात्रा पर जाना पड़ सकता है। खर्चों की अधिकता रहेगी। माता से धन प्राप्त होगा।

9.धनु राशि- बातचीत में सन्तुलित रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। कारोबार के लिए भाई-बहनों से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। मन अशान्त रहेगा। कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। मानसिक परेशानियां बनी रहेंगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है।

10.मकर राशि- आत्मविश्वास से परिपूर्ण तो रहेंगे, परन्तु आत्मसंयत भी रहें। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। परिश्रम ज्यादा रहेगा। बातचीत में संयत रहें। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी। अपनी सेहत का ध्यान रखें। यात्रा पर जाना हो सकता है।

11.कुंभ राशि- मन अशान्त रहेगा। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। परिवार की समस्याओं पर ध्यान दें। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। मानसिक तनाव हो सकता है। आत्मसंयत रहें। धन की स्थिति में सुधार होगा। नौकरी में कोई महत्‍वपूर्ण पद प्राप्त हो सकता है। खर्च बढ़ सकते हैं।

12.मीन राशि- संयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। बातचीत में सन्तुलित रहें। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। धन की स्थिति में सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा। मानसिक कठिनाइयां बढ़ सकती हैं। अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं।

🥎📜आज का पंचांग – 15 मार्च 2022📜🥎

तिथि द्वादशी – 13:14:54 तक
नक्षत्र आश्लेषा – 23:34:02 तक
करण बालव – 13:14:54 तक, कौलव – 25:33:32 तक
ऋतु शिशिर
मास फाल्गुन
पक्ष शुक्ल
योग सुकर्मा – 27:40:32 तक
वार मंगलवार

🌅सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय06:07:57
सूर्यास्त18:06:41

🌙चन्द्र राशिकर्क – 23:34:02 तक
चन्द्रोदय15:22:59
चन्द्रास्त29:00:59

🌚अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल15:00:00 से 16:30:00 तक
गुलिक काल12:07:00 से 13:37:00 तक

🥎शुभ समय (शुभ मुहूर्त) – अभिजीत11:43:00 से 12:31:00तक
🏀दिशा शूल – उत्तर

☀️जातक संपर्क सूत्र 09838211412, 08707666519, 09455522050 से अपॉइंटमेंट लेकर संपर्क करें।
 पं. आत्माराम पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

श्री दुर्गा अष्टमी विशेष: माता सीता की कुल देवी के रूप में विराजमान हैं माँ छोटी देवकाली

• माता सीता के कुल देवी के रूप में की जाती है पूजा। • मान्यता ...