Breaking News

प्रचंड बहुमत से सरकार बनने पर RSS के सहयोगी मंच ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम को दी बधाई

2024 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से, जनता जनार्दन ने केंद्र में मोदी के हाथों में नेतृत्व सौंपकर, राष्ट्र को आगे बढ़ाने के लिए उसे और अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने में सहयोग प्रदान करेगी। – दुष्यंत गौतम

नई दिल्ली। चार राज्यों में भाजपा की प्रचंड बहुमत से सरकार बनने के बाद बधाइयां देने का दौर जारी है। इसी क्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अनुशांगिक संगठन भारत तिब्बत सहयोग मंच की तरफ से भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम को दिल्ली में मिलकर बधाई दी गई।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम (दाएँ)

मंच के जिला अध्यक्ष और युवा समाजसेवी प्रभात अग्निहोत्री ने अपने साथियों के साथ दिल्ली पहुंचकर सांसद को बधाई दी और कहा कि जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ पर भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि जो सुशासन की सरकार दी गई है यह उसी का नतीजा है कि आज चार राज्यों में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनने जा रही है।

पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ दुष्यंत गौतम

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता के प्रति हृदय से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से, जनता जनार्दन ने केंद्र में मोदी के हाथों में नेतृत्व सौंपकर, राष्ट्र को आगे बढ़ाने के लिए उसे और अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने में सहयोग प्रदान करेगी। इस मौके पर, राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास हिंदू, प्रियंका हिंदू, सूर्या हिंदू, उमेश हिंदू, नरसिम्हा हिंदू, रविंद्र हिंदू, अजय हिंदू आदि लोग मौजूद रहे।

About reporter

Check Also

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर टोल दरों को मंजूरी, जाने शुरुआत में कितना लगेगा टैक्स

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लंबे इंतजार के बाद दिल्ली-मुबंई एक्सप्रेसवे (Delhi-Mumbai Expressway) ...