Breaking News

आज का राशिफल: 26 मई 2024

मेष राशि: 
आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है। यदि आप किसी नए काम में हाथ डालें तो उसमें आप किसी अनुभवी में व्यक्ति से सलाह मशवरा अवश्य करें। परिवार में किसी सदस्य को कोई चोट चपेट आदि लगने की संभावना है। आप वाहनों का प्रयोग देखभाल कर करें। आप अपने आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के प्रयासों पर पूरा ध्यान देंगे। यदि प्रॉपर्टी की कोई डील लंबे समय से रुक रही थी, तो उसके फाइनल होने की संभावना है।
वृष राशिः 
आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने के लिए रहेगा। आप किसी शारीरिक समस्या को लेकर परेशान रहेंगे। आप किसी बड़े अधिकारी से अपने प्रमोशन को लेकर बातचीत कर सकते हैं। आपको मिलने के पूरी संभावना है। आप किसी काम को लेकर भाग दौड़ में लगे रहेंगे, तभी वह पूरा हो सकता है। आपके माता-पिता अपने जरूरी कामों को लेकर कोई सलाह मशवरा कर सकते हैं। पारिवारिक समस्याओं को आप नजर अंदाज ना करें।
मिथुन राशि : 
आज का दिन आपके लिए आध्यात्मिक के कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आप अपने धन का कुछ हिस्सा धार्मिक कार्यों में लगाएंगे। कार्य क्षेत्र में आपके कामों को एक नई दिशा मिलेगी। आप किसी से कोई पार्टनरशिप कर सकते हैं। आप संतान से अपने मन की किसी इच्छा को लेकर बातचीत कर सकते हैं, जिसे वह पूरी अवश्य करेंगे। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। आपने यदि किसी को धन उधार दिया था,तो वह भी आपको वापस मिल सकता है।
कर्क राशि: 
आज का दिन आपके लिए लंबे समय से रुके हुए काम को पूरा करने के लिए रहेगा। आपको किसी विशेष व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा। परिवार में मान सम्मान और बढ़ेगा। जीवनसाथी को किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो सकती है। विद्यार्थी अपने परीक्षा की तैयारी में अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। आप यदि किसी योजना में धन लगाएंगे तो भविष्य में वह आपके लिए अच्छा लाभ लेकर आएगी। आपको संतान के करियर की चिंता सता सकती है जिस कारण आप उनको किसी कोर्स में दाखिला दिला सकते हैं।
सिंह राशि: 
आज का दिन आपके लिए अकस्मात लाभ दिलाने वाला रहेगा। आप किसी बड़ी यात्रा पर जाने की तैयारी कर सकते हैं। आपको अपने काम को सावधानी से करने आवश्यकता है। जो विद्यार्थी विदेश से शिक्षा ग्रहण करने की योजना बना रहे हैं, वह कहीं आवेदन कर सकते हैं। आपको वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है। व्यवसाय में आपका कोई काम बनते-बनते बिगड़ सकता है। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। जीवनसाथी से यदि कुछ मतभेद चल रहे थे तो वह भी दूर हो सकते हैं।
कन्या राशि: 
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप कार्य क्षेत्र में अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे। आप अपने खान-पान पर पूरा ध्यान दें नहीं तो आपको कोई पेट संबंधित समस्या हो सकती है। आप अपने जीवनसाथी को कुछ नए कपड़े लेकर आ सकते हैं। आपकी आय बढ़ने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपके बॉस भी आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। आपके ऊपर काम का बोझ तो रहेगा, लेकिन आपको उससे घबराने की आवश्यकता नहीं है। परिवार में यदि कोई वाद विवाद की स्थिति उत्पन्न हो तो आप उसमें दोनों पक्षों के सुनकर कोई निर्णय ले नहीं तो समस्याएं बढ़ सकती हैं।
तुला राशिः 
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप किसी नई वस्तु के खरीदारी कर सकते हैं। संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेंगी। आप यदि संतान के करियर को लेकर परेशान चल रहे थे,तो उसमें भी आपको एक अच्छा उछाल देखने को मिलेगा। परिवार के लोगों का सहयोग आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। जीवनसाथी आपका कामों में पूरा साथ देगी। व्यवसाय कर रहे लोग पार्टनरशिप में किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। पारिवारिक में किसी सदस्य को रिटायरमेंट मिलने से उनके लिए किसी सरप्राइज पार्टी का आयोजन हो सकता है।
वृश्चिक राशिः 
आज का दिन आपके लिए उतार चढ़ाव भरा रहेगा। आपको अपने आस पड़ोस में कार्य क्षेत्र में किसी वाद विवाद में पड़ने से बचना होगा,नहीं तो समस्या हो सकती है। आप किसी झगड़े व झंझटों में पड़े रहने के कारण अपने काम पर ध्यान थोड़ा कम देंगे। राजनीति में कार्यरत लोग खुद को साबित करने में लगे रहेंगे। यदि शेयर मार्केट में धन का निवेश किया था तो नुकसान होने की संभावना है। कोई शारीरिक समस्या होने के कारण आपका मन परेशान रहेगा।
धनु राशिः 
आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहेगा। आपका कोई काम यदि लंबे समय से अटक रहा था तो वह भी पूरा हो सकता है। संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आप आज कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से परिवार के सभी सदस्य व्यस्त रहेंगे। आपको कोई योजना में धन लगाना बेहतर रहेगा, जो भविष्य में आपको अच्छा लाभ देकर जाएगी।
मकर राशिः 
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। किसी परिजन की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। नौकरी में कार्यरत लोग पार्टटाइम कार्य को करने की योजना बना रहे थे,उसके लिए भी वह समय निकालने में कामयाब रहेंगे। आप अपने जीवनसाथी को लेकर कहीं घूमने फिरने जा सकते हैं। व्यवसाय में आप कोई नई साझेदारी कर सकते हैं जो आपके लिए अच्छी रहेगी। आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा रहे हैं तो माता-पिता को लेकर जाएं।
कुंभ राशिः 
आज का दिन आपके लिए उतार चढ़ाव भरा रहेगा। आप अपनी वाणी व व्यवहार का नियंत्रण बनाए रखें। आपको किसी वाद विवाद से दूर रहने की आवश्यकता है। पारिवारिक जीवन में चल रही समस्याएं फिर से सिर उठा सकती हैं। जीवनसाथी से रिश्ते में चल रही दूरियां समाप्त होगी, दोनों एक दूसरे के करीब आएंगे। आपको किसी काम को लेकर किसी विशेष व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा।
मीन राशिः 
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको अपने किसी परिजन की ओर से कोई निराशाजनक सूचना मिल सकती है जिससे आपका मन परेशान रहेगा। आपको अपने किसी पुराने निवेश से नुकसान होने की संभावना है। यदि आप किसी काम को लेकर यात्रा पर जा रहे थे तो वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं। व्यापार में कोई बड़ा निर्णय आप सोच विचार कर लें, नहीं तो भविष्य में समस्या हो सकती है। किसी काम को पूरा करने में आपको अधिक मेहनत लगेगी।

About News Desk (P)

Check Also

आज का राशिफल: 17 जून 2024

मेष राशि:  आज का दिन उतार चढाव से भरा हुआ है। गृहस्थ जीवन जी रहे ...