Breaking News

मंटोरा पब्लिक स्कूल कानपुर में कल छात्र-छात्राओं का बेहतर कैरियर बनाने के दिये जायेंगे टिप्स

• इंस्पिरेशन एकेडमिक कंसल्टेंट की संस्थापिका प्रेरणा त्रिपाठी द्वारा किया जायेगा प्रेरित

कानपुर। सोमवार को मंटोरा पब्लिक स्कूल कल्यानपुर कानपुर की निर्देशिका रति गुप्ता तथा प्रधानाध्यापिका डाॅ ऋतु बाजपेई के द्वारा बताया गया कि कल (दिनांक 17 जनवरी) को कैरियर सेमिनार लगाया जायेगा। इस सेमिनार में इंस्पिरेशन एकेडमिक कंसल्टेंट की संस्थापिका प्रेरणा त्रिपाठी के द्वारा छात्र-छात्राओें को मार्गदर्शन करते हुए विद्यार्थियों का बेहतर कैरियर बनाने के टिप्स दिये जायेंगे। सेमिनार में मुख्य अतिथि के रूप में अजय कपूर उपस्थित रहेगे।

सुरक्षा और सफाई के लिए इस राज्य में कुत्ते के मालिकों पर लगेगा Tax

मंटोरा पब्लिक स्कूल बिठूर रोड कल्यानपुर, कानपुर की प्रधानाध्यापिका डाॅ ऋतु बाजपेई ने बताया कि इंस्पिरेशन एकेडमिक कंसल्टेंट की संस्थापिका प्रेरणा त्रिपाठी के सौजन्य से आयोजित की जा रही है।

इस सेमिनार के माध्यम से विद्यार्थियों को विभिन्न क्षेत्रों में अपना भविष्य बनाने तथा उनमें आने वाली चुनौतियों के बारे में विस्तार से बताया जाएगा। इस सेमिनार में छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य व बेहतर कैरियर बनाने के लिए शहर के केडीएमए वल्र्ड स्कूल, गुरूनानक पब्लिक स्कूल, दि चिनटेल्स स्कूल सीएचएस स्कूल सहित 10 स्कूलों के छात्र-छात्राओं को नीट, जेईई मेंस, यूपीएससी, बैंकिंग, एसएससी, टीचिंग के अलावा अन्य परीक्षाओं के बारे में जागरूक किया जायेगा।

इस सेमिनार में ग्राफिक इरा डीम्ड टूबी यूनिवर्सिटी देहरादून, महर्षि यूनिवर्सिटी ऑफ इंफाॅर्मेशन टेक्नोलाॅजी, मोडी यूनिवर्सिटी आफ साइंस एण्ड टेक्नोलाॅजी राजस्थान के अलावा बाईजू व अनएकेडमी कोचिंग संस्थान के टीचर्स मौजूद रहेगे।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...