Breaking News

कल औरंगाबाद में मेगा रैली का आयोजन करेंगे राज ठाकरे, लाउडस्पीकर बजाकर करेंगे महाआरती

औरंगाबाद में रविवार को एमएनएस सुप्रीमो राज ठाकरे की रैली होनी है. इससे पहले शनिवार को पुणे में छत्रपति संभाजी महाराज की समाधि पर श्रद्धांजलि देने के बाद उन्होंने 400 वाहनों के साथ औरंगाबाद का रुख किया.

औरंगाबाद में राज ठाकरे को 16 शर्तों के साथ सभा करने की इजाजत मिली है. सभा स्थल की तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं. वहीं लाउडस्पीकर विवाद में राज ठाकरे को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल का साथ मिला है.

3 मई को MNS के साथ महाआरती करेंगे और लाउडस्पीकर भी बजाएंगे. MNS अध्यक्ष राज ठाकरे 5 मई को अयोध्या भी जा सकते हैं. माना जा रहा है कि उससे पहले उनकी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात हो सकती है.

वहीं महाराष्ट्र में नई राजनीति कर रहे राज ठाकरे पर शिवसेना ने हमला किया है. संजय राउत ने कहा है कि राज ठाकरे को बाल ठाकरे की चिंता करने की जरूरत नहीं है. संजय राउत ने ये भी कहा कि राज ठाकरे ने शिवसेना के साथ गद्दारी की.

इससे पहले शिवसेना ने शुक्रवार को कहा था कि वह किसी भी तरह की आक्रामकता का मुंहतोड़ जवाब दे सकती है. संजय राउत ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी मुस्लिम मतों के विभाजन के लिए एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का इस्तेमाल करती है .

 

About News Room lko

Check Also

चिंता का सबब बनता गिरता हुआ रुपया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अमेरिकी फेडरल रिजर्व द्वारा दरों में 50 आधार ...