Breaking News

टॉप क्लास सेफ्टी फीचर्स से लैस Hyundai Creta का सस्ता वेरिएंट SX Executive मार्किट में हुआ लॉन्च

दक्षिण कोरिया की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी ह्युंडई मोटर (Hyundai Motor) ने अपनी पॉपुलर मिड-साइज एसयूवी क्रेटा (Creta SUV) का सस्ता वेरिएंट Hyundai Creta SX Executive भारत में लॉन्च किया है. क्रेटा के इस वेरिएंट को कंपनी ने वेबसाइट पर अपडेट कर दिया है.

हुंडई क्रेटा के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल के इंटीरियर और एक्सटेरियर में केई चेंज देखने को मिलेंगे. हुंडई ने इस एसयूवी में नया फ्रंट ग्रिल और नया बूट लिड दिया है. इसे स्पोर्टी लुक देने के लिए कंपनी ने इसमें नए स्कीड प्लेट्स भी दिए हैं. कार में नए डिजाइन के टेल लाइट लगाए गए हैं

नयी ह्युंडई क्रेटा एसएक्स एक्जीक्यूटिव वेरिएंट के खास फीचर्स की बात करें, तो इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील, पैनॉरैमिक सनरूफ, इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए 8-इंच टचस्क्रीन, एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिये गए हैं. की बात करें, तो इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), हिल असिस्ट, रियर डिस्क ब्रेक जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं.

क्रेटा के इस नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को बेहतर लुक देने के लिए डुअल-टोन ब्लैक और ब्राउन कलर स्कीम से डेकोरेट किया गया है. इसमें 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूलिंक कनेक्टिविटी, क्लाइमेट कंट्रोल,पैनोरमिक सनरूफ, हीटेड सीट्स और मल्टी-ड्राइव मोड,10.25 इंच का इंफोटेनमेंट स्क्रीन और 7-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं, जो कि कार को खास बनाते हैं.

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...