Breaking News

शाहजहांपुर में दर्दनाक हादसा, स्कूल बस की टक्कर से दो छात्रों की मौत, सगे भाई थे दोनों

शाहजहांपुर के खुटार थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। एक स्कूल की बस ने सड़क किनारे खड़े दो सगे भाइयों को कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौत हो गई। दोनों बच्चे अपने पिता के साथ स्कूटी से स्कूल जा रहे थे।

खुटार के गांव हरिपुर निवासी गुरमेल सिंह के पुत्र 14 वर्षीय जीतपाल सिंह और नौ वर्षीय हरमीत सिंह गांव रूरा के संत सुखदेव सिंह हायर सेकेंडरी स्कूल में कक्षा नौ और कक्षा दो में पढ़ते थे। बृहस्पतिवार सुबह लगभग साढ़े नौ बजे गुरमेल सिंह दोनों बच्चों को स्कूटी से स्कूल छोड़ने जा रहे थे।

गांव उदरा के पास गुरमेल सिंह स्कूटी खड़ी कर पेशाब करने चले गए। दोनों बच्चे स्कूटी के पास ही खड़े थे। इस बीच बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस स्कूटी और बच्चों को टक्कर मारती हुई आगे निकल गई। हादसे में जीतपाल गंभीर घायल हो गया। हरमीत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हादसे के बाद बस चालक भागा
पिता गुरमेल की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और जीतपाल को खुटार सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने जीतपाल को भी मृत घोषित कर दिया। दोनों के शव घर ले जाए गए। उधर, हादसे के बाद चालक बस लेकर भाग गया।

जीतपाल और हरमीत की मौत की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। एसडीएम संजय कुमार पांडेय और सीओ पंकज पंत भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। जीतपाल और हरमीत की मौत से मां करमजीत कौर, दादा लखविंदर सिंह, दादी स्वर्णकौर, चाचा सुखदेव सिंह का रो-रोकर बुरा हाल है। गुरमेल सिंह की एक बेटी की बीमारी से पहले ही मौत हो चुकी है। दो बेटे थे, जिनकी बृहस्पतिवार को हादसे में मौत हो गई।

About News Desk (P)

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...