Breaking News

भारतीय नववर्ष के मौके आयोजित हुआ स्वैच्छिक रक्तदान शिविर

लखनऊ। बप्पा श्री नारायण वोकेशनल स्नातकोत्तर कालेज की एनसीसी नेवल विंग ने आज शुरू हुये भारतीय नववर्ष शुक्ल पक्ष प्रतिपदा विक्रम संवत 2081 के मौके पर स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन कालेज के प्राचार्य प्रोफेसर (डा) संजय मिश्र ने किया।

भारतीय नववर्ष के मौके आयोजित हुआ स्वैच्छिक रक्तदान शिविर

यह कार्यक्रम शहर के प्रतिष्ठित चिकित्सालय हेल्थ सिटी ट्रॉमा एंड हेल्थ केयर सेंटर गोमती नगर द्वारा आयोजित किया गया। जिसमें चिकित्सालय के प्रबंधक ऋषभ, डॉ अनुभव, मोहित, महाविद्यालय के अध्यापक गण छात्र-छात्राएं एवं एनएनसी के कैडेट्स आदि प्रमुख लोग उपस्थित थे।

कांग्रेस की कुटिल चालों से हुआ देश का विभाजनः योगी आदित्यनाथ 

इस कार्यक्रम में रक्तदान के अतिरिक्त रक्त संबंधी सभी जांच निशुल्क की गई। महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं, अध्यापकों एवं कर्मचारियों ने उत्साहपूर्वक सम्मिलित होते हुए रक्तदान जैसे पुनीत कार्य को संपादित किया।

भारतीय नववर्ष के मौके आयोजित हुआ स्वैच्छिक रक्तदान शिविर

कार्यक्रम के संयोजक प्रोफेसर (डा) प्रणव मिश्र, एसोसिएट एनसीसी ऑफिसर ने अपने उद्बोधन में कॉलेज के छात्रों को ब्लड डोनेशन के लिए प्रेरित किया। उन्होंने ने बताया कि राष्ट्र निर्माण में युवाओं की महती भूमिका से ही हम विकसित भारत की कल्पना को सार्थक कर सकते है।

सावधान- भारतीयों में बढ़ रही है ‘CAD’ की समस्या, डायबिटीज रोगी हैं तो खतरा और भी ज्यादा

इस कार्यक्रम का शुभारंभ कॉलेज के प्राचार्य प्रो संजय मिश्र ने किया। महाविद्यालय में गणित विभाग के प्रो राजीव दीक्षित ने स्वैच्छिक रक्तदान कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...