Breaking News

आदिवासी महिला ने पीएम मोदी को भेजे 100 रुपये, प्रधानमंत्री बोले- यह मुझे काम करने के लिए प्रेरित करता

नई दिल्ली।ओडिशा की एक आदिवासी महिला की ओर से सम्मान स्वरूप भेजे गए 100 रुपये की भेंट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को अभिभूत कर दिया। प्रधानमंत्री ने कहा कि नारी शक्ति का यही आशीर्वाद मुझे विकसित भारत के लिए अधिक से अधिक काम करने की प्रेरणा देता है।

‘समाजवादी पार्टी को 12 सीटें चाहिए’, महाराष्ट्र में MVA के सामने अखिलेश यादव ने रखी डिमांड

आदिवासी महिला ने पीएम मोदी को भेजे 100 रुपये, प्रधानमंत्री बोले- यह मुझे काम करने के लिए प्रेरित करता

दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांड्या ने एक्स पर एक पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने लिखा कि जब वह भाजपा के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के तहत ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में एक आदिवासी महिला से मिले तो उस महिला ने उनको 100 रुपये दिए। आदिवासी महिला ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद स्वरूप 100 रुपये भेंट करने के लिए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष से कहा।

जब राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने मना किया तो महिला ने उनकी सारी बातों को नकार दिया और धन्यवाद ज्ञापित करने पर अड़ी रही। इस पोस्ट के साथ बैजयंत पांड्या ने लिखा कि यह उस परिवर्तन का एक प्रतिफल है जो भारत और ओडिशा अनुभव कर रहा है।

Please watch this video also 

एक्स पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की पोस्ट को साझा करते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि मैं इस स्नेह से बेहद प्रभावित हुआ। मैं हमेशा मुझे आशीर्वाद देने के लिए नारी शक्ति को नमन करता हूं। उनका आशीर्वाद मुझे विकसित भारत के निर्माण के लिए काम करते रहने के लिए प्रेरित करता है।

About News Desk (P)

Check Also

फन रिपब्लिक मॉल एशिया और इंडिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड में दर्ज

• उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने एशिया की सबसे बड़ी 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड गणेश ...