Breaking News

बिधूना में ट्रक से टायर निकल बाइक से टकराया, बाइक सवार प्राइवेट शिक्षक हुआ गंभीर घायल

औरैया। कोतवाली बिधूना क्षेत्र में अछल्दा-बिधूना मार्ग पर चोकर दाना से लदे ट्रक का पिछला टायर अचानक निकलकर सामने से आ रही ट्रक बाइक से टकरा गया। जिससे बाइक सवार शिक्षक वहीं गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंचे परिजन घायल शिक्षक को उपचार हेतु प्राइवेट चिकित्सक के पास ले गये। वहीं चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग गया।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव उड़ेलापुर निवासी अवनीश कुमार उर्फ पिंटू (36) पुत्र राजेन्द्र कुमार दिवाकर कस्बा बिधूना स्थित डा. लोहिया इंटर कालेज में प्राइवेट शिक्षक के रूप में कार्यरत है। शुक्रवार की सुबह वह विद्यालय आया था और किसी काम के चलते विद्यालय से छुट्टी लेकर मोटरसाइकिल से घर वापस जा रहा था।

सुबह लगभग 9 बजे वह अछल्दा-बिधूना मार्ग पर नमस्ते इंडिया दूध डेरी प्लांट के पास पहुंचा ही था कि तभी सामने #अछल्दा की ओर से आ रहे चोकर दाना लादे ट्रक का अचानक से टायर निकल कर उसकी बाइक से टकरा गया। टायर के बाइक में टकराते ही बाइक सवार शिक्षक वहीं गिर कर कुछ दूर तक घसिटता चला गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना स्थल के पास में ही गांव होने के चलते राहगीरों की सूचना पर पहुंचे परिजन निजी वाहन से घायल शिक्षक को उपचार हेतु प्राइवेट चिकित्सक के पास ले गये हैं। घटना की जानकारी होते ही रूरूगंज चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गयी थी। घटना के बाद चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया है, वहीं ट्रक व बाइक घटना स्थल पर ही हैं। चौकी इंचार्ज उदय प्रकाश ने बताया कि तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

CMS में अन्तर्राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन 3 दिसम्बर को, कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर होंगे मुख्य अतिथि

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजाजीपुरम (द्वितीय कैम्पस) द्वारा ...