Breaking News

पेस्टल रंग छोड़ टीवी की ‘पार्वती’ ने शादी के लिए चुना लाल जोड़ा, मिल रही तारीफ

देवों के देव महादेव की पार्वती सोनारिका भदौरिया 18 फरवरी को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विकास पराशर के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने साल 2022 में धूमधाम से सगाई की थी। इसके बाद अब दोनों ने राजस्थान के रणथंभौर में एक दूसरे के साथ शाही अंदाज में सात फेरे लिए। उनकी शादी में सिर्फ उनके करीबी और खास दोस्त शामिल हुए थे। जैसे ही सोनारिका ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की तो लोगों ने उन पर प्यार लुटाना शुरू कर दिया।

दरअसल, टीवी की पार्वती ने अपनी शादी के खास दिन के लिए लाल रंग का जोड़ा चुना। लाल रंग में उन्हें देखकर लोगों ने उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाया। जहां एक तरफ आजकल अभिनेत्रियां शादी के लिए पेस्टल रंग को चुन रही हैं, वहीं दूसरी तरफ सोनारिका ने शादी के लिए चटक लाल रंंग चुना। उनका ये लुक बेहद ही खास था, आइए इसके बारे में आपको बताते हैं।

कैसा था लुक

जहां एक तरफ अनुष्का शर्मा, आथिया शेट्टी, रकुल प्रीत, कियारा आडवाणी जैसी अभिनेत्रियों ने अपनी शादी के दिन पेस्टल रंग का लहंगा पहना, वहीं सोनारिका ने लाल फिशकट लहंगा पहनकर लोगों का दिल जीत लिया। वहीं अगर बात करें विकास के लुक की तो दूल्हेराजा विकास पराशर ने बेज कलर की शेरवानी के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

फिशकट लहंगे को दी प्राथमिकता

सोनारिका के लहंगे के रंग के साथ-साथ उनका स्टाइल भी काफी हटकर था। वैसे तो आजकल हर दुल्हन हैवी केन केन लगा लहंगा पसंद कर रही थी, लेकिन सोनारिका ने अपने खास दिन के लिए फिशकट लहंगे को चुना। ये लहंगा उनके पार्वती लुक की तरह ही लग रहा था।

हैवी ज्वेलरी से पूरा किया लुक

एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग लुक को पूरा करने के लिए माथे पर लाल छोटी बिंदी लगाई थी। इसके साथ गले में हैवी सा स्टोन वाला नेकपीस, माथे पर मांग टीका और छोटी की नथ उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी। हाथों में भी उन्होंने पारंपरिक लाल चूड़ा पहना था। ग्लॉसी मेकअप और मैसी बन के साथ सोनारिका ने अपने वेडिंग लुक से सभी का दिल जीत लिया।

About News Desk (P)

Check Also

इस रोग में शरीर में ही बनने लगता है अल्कोहल, लक्षण ऐसे जैसे हो शराब का नशा

अल्कोहल स्वास्थ्य के लिए हानिकारक माना जाता है। इससे मेटाबॉलिज्म से लेकर कैंसर जैसी गंभीर ...