Breaking News

गाजियाबाद में आरएलडी प्रमुख के साथ हुई प्रेस कांफ्रेंस में बोले अखिलेश यादव-“यूपी की जनता ने अपना फैसला…”

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि यूपी की जनता ने अपना फैसला सुना दिया है. यहां से कोई सरप्राइज नहीं आने वाला है.गांधी की हत्या करने वालों को सम्मान करने वालों को सबक सिखाने का काम जनता करेगी. अखिलेश यादव शनिवार को गाजियाबाद में आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी के साथ एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे.

सपा प्रमुख ने कहा कि कोरोना की वजह से हुए लाकडाउन की वजह से पूरे प्रदेश में 90 मजदूरों की मौत हुई थी. इन सभी मजदूरों को उनकी पार्टी ने 1-1 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की. उन्होंने कहा कि प्रदेश की एक महिला महाराष्ट्र के नाशिक से पैदल अपने घर पहुंची.

किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया गया था, लेकिन उनकी आय दो गुनी नहीं हुई. किसानों के मूल्य भुगतान का वादा किया गया था, लेकिन भुगतान नहीं हुआ.

बीजेपी को किसानों को यह समझाना चाहिए कि उसके तीन कृषि कानून किसानों के हक में कैसे थे और अगर उन कानूनों को वापस लिया तो वो किसानों के हक में क्यों नहीं थे. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने किसानों को अपमानित करने का काम किया.

सपा प्रमुख ने कहा कि आज सपा और रालोद के गठबंधन को जनता का समर्थन मिल रहा है. इससे घबराए हुए बीजेपी के नेता आज गली-गली घूम ररे हैं. अखिलेश ने कहा कि जयंत चौधरी के साथ वो नकारात्मक पालिटिक्स को खत्म करने की राजनीति कर रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...