Breaking News

बिधूना में बस की टक्कर से स्कूटी सवार दो छात्राएँ घायल, ड्राइवर मौक़े से फ़रार

Written by- Anupama Sengar, Wednesday, 25 Febraury, 2022

औरैया। कैथावा हसेरन मार्ग पर हुआ हादसा ,कन्नौज के गांव हसरेंन से सहेली से मिलकर वापस आ रही थी छात्राएं बीएससी प्रथम वर्ष की दो छात्राएं अपनी सहेली से मिलने कन्नौज जिले के गांव हसेरन गई थीं। वहाँ से वापस आते समय, बेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत हसेरन मार्ग पर वराहार मोड़ के पास, एक बस ने छात्राओं की स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई राहगीरों ने एंबुलेंस को सूचना देकर दोनों छात्राओं को अस्पाताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है।

बिधूना कोतवाली क्षेत्र के गांव एली निवासी अशोक की पुत्री दिव्या, द्वारिका प्रसाद महाविद्यालय की छात्रा है। साथ ही,  पुरवा उजैने निवासी शिखा, पुत्री राम सिंह गयादीन महाविद्यालय बीएससी प्रथम में छात्रा है। दोनों छात्राएँ स्कूटी से अपनी सहेली से मिलने कन्नौज जिले के गांव हसेरन में गई थी। जहाँ से वापस आते समय कैथावा हसरेंन मार्ग पर उनकी स्कूटी को एक बस ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों वहीं पर गिर पड़ीं और गंभीर रूप से घायल हो गईँ। बस चालक मौक़े से भाग जाने में सफल गया।

वहाँ से निकले राहगीरों ने छात्राओं को घायल पड़ा देख कर, एक एंबुलेंस बुलाकर दोनों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहाँ पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार देकर दोनों छात्राओं को सफाई के लिए रिफर कर दिया है। इस बारे में बेला थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के संबंध में जानकारी की जा रही है। तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

About reporter

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...