Breaking News

कोचिंग पढ़कर बस से घर जा रहे दो छात्रों के साथ दबंगों ने की मारपीट, बस से उतार अपनी गाड़ी में डालकर ले गये, मारपीट कर सड़क पर फेंका

बिधूना/औरैया। कस्बा बिधूना में कोचिंग पढ़कर देर शाम बस से गांव जा रहे दो छात्रों को रास्ते में दबंगों ने बस से उतार कर जबरन अपनी गाड़ी में डाल लिया। जिसके बाद उनके साथ मारपीट कर सड़क पर फेंक दिया। घटना की जानकारी होते ही छात्रों को साथ लेकर परिजन कोतवाली पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस को आरोपी दबंगों के खिलाफ तहरीर देते हुए #घटना की पूरी जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव बीलपुर निवासी अभिषेक कुमार पुत्र छुन्नालाल व अनुराग पुत्र शौकीन कोरी सीएमएस इंटर कालेज भटौली में कक्षा 12 के छात्र है। सोमवार की शाम करीब 4 बजे दोनों छात्र कस्बा बिधूना कोचिंग करने आए थे। कोचिंग पढ़कर दोनों छात्र शाम करीब 5:30 बजे बस से अपने गांव जा रहे थे। तभी तीन दबंग युवकों ने तहसील के पास दोनों छात्रों को बस से उतार कर अपनी गाड़ी में डाल लिया और गाली-गलौज करते हुए उनके साथ मारपीट की।

छात्रों ने बताया कि गाड़ी में पहले से ही एक राइफल रखी हुई थी। जिसे उनके सीने पर लगाकर जान से मारने की धमकी भी दी। बताया कि कार की खिड़की खोल हम लोग चिल्लाए तो दबंग युवकों ने मारपीट करते हुए कार में धक्का देकर उन्हें सड़क पर फेंक दिया।

बताया कि जिसके बाद घर जाकर उन्होंने घटना की पूरी जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद दोनों छात्रों ने परिजन के साथ बिधूना कोतवाली पहुंचकर मारपीट करने वाले युवकों प्रवीन व रोहित पुत्र उपदेश यादव एवं अभिषेक पुत्र राजेश कुमार निवासी कटैया के खिलाफ तहरीर दी है। समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी जीवाराम ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है। छात्रों में कोई विवाद हुआ है। पुलिस जांच कर रही है। जांच में जो भी मामला सामने आएगा उसके तहत कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/ राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

महिलाओं को शिक्षित के साथ साथ मानसिक मजबूत भी होना चाहिए- संयुक्ता भाटिया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। श्री साजी नारायण सीके द्वारा “भारतीय महिला, ...