Breaking News

बिधूना हादसे में दो युवकों की मौत, शादी-विवाह पार्टी में फोटोग्राफी का करते थे काम

औरैया। कोतवाली बिधूना क्षेत्र के गांव चिरकुआ के समीप बिधूना-भरथना मार्ग पर हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी है। दोनों युवक शादी-विवाह व पार्टियों में फोटोग्राफी का काम करते थे। गुरुवार की सुबह वह कन्नौज में काम निपटा कर घर वापस जा रहे थे तभी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

जानकारी के अनुसार इटावा जनपद के कस्बा बसरेहर निवासी विकास (23) पुत्र विनोद कुमार की बसरेहर में जाहनवी फोटोग्राफर के नाम से दुकान है। उसके साथ में योगेश कुमार (18) पुत्र मदन गोपाल काम करता था। विकास व योगेश अपने परिचित ऐरवाकटरा थाना क्षेत्र के गांव बरौनाकला निवासी आरिफ की शादी में फोटोग्राफी करने के लिए बुधवार की शाम बेला के पास कन्नौज जिले के ग्राम बढीनपुर गये थे।

गुरुवार की सुबह लगभग 5 बजे वह मोटरसाइकिल से वापस अपने गांव वापस जा रहे थे। उनकी बाइक कोतवाली बिधूना क्षेत्र में भरथना-बिधूना मार्ग पर चिरकुआ गांव की पुलिया के समीप पहुंची थी, तभी अज्ञात वाहन की चपेट आ गयी। जिससे बाइक सवार दोनों युवक गंभीर घायल हो वहीं गिर गये और उनकी मौके पर मौत हो गई।

दोनों युवकों के शवों को सड़क पर पड़ा देख राहगीरों व ग्रामीणों ने इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस व 112 नंबर पर सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को उठवा कर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना पहुंचाया। जहां पर दोनों शवों की तलाशी में विकास की जेब में मिले आधार कार्ड व मोबाइल नंबर से दोनों युवकों के पहचान कर घटना की जानकारी बसरेहर में परिजनों को दी।

घटना से युवकों के कैमरा टूट कर क्षतिग्रस्त हो गये। बाइक विकास चला रहा थे जो हेलमेट लगाये था। टक्कर इतनी तेज बताई गई कि हेलमेट व बाइक क्षतिग्रस्त होकर टूट गयी। जानकारी होते ही सीएचसी पहुंचे परिजनों में शबों को देखा तो कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

विकास दो भाई हैं। विकास की मां ममता देवी, छोटे भाई ऋषभ, बहन प्रीती, रूची वह जानहवी है। योगेश चार भाई था। मां स्नेहलता, बड़े भाई बंटी, अंकुर, अंकुश व बहन नीतेश का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था।

इस संबंध में कोतवाली के अपराध निरीक्षक श्रीकेश भारती ने बताया कि बिधूना-भरथना मार्ग पर सुबह लगभग 4:30 के करीब एक्सीडेंट हुआ है। जिसमें दोनों युवकों की मौत हो गई है। परिजन मौके पर आ चुके हैं। दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

छुप छुप कर मिलने वाले प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ा, करवाई शादी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रायबरेली। आम के बाग में चोरी छिपे मिल ...