Breaking News

सीतापुर में छेड़खानी से परेशान आकर 9वीं की छात्रा ने लगाई फांसी, घरवालों का आरोप- पुलिस ने नहीं लिया एक्शन

उत्तर प्रदेश के सितापुर (Sitapur) जिले में एक नाबालिग छात्रा ने फांसी (Minor Girl Suicide) लगाकर खुदकुशी कर ली. उसका शव घर के कमरे में ही फंदे पर झूलता मिला. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं लड़की के घर वालों के मुताबिक छेड़छाड़ (Harassment) से परेशान होकर उनकी बेटी ने यह कदम उठाया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

जिले के इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 साल की लड़की 9वीं क्लास की छात्रा थी. छात्रा स्कूटी से स्कूल से वापस आ रही थी तो इसी दौरान गांव के एक लड़के ने क्षात्रा की स्कूटी रोक ली और स्कूल बैग छीनकर छेड़खानी करने लगा.पीड़िता ने घर पहुंचकर आपबीती बताई और मामले की शिकायत पुलिस से की. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने जांच पड़ताल की, लेकिन कार्रवाई और मुकदमा लिखने के बजाय पुलिस पीड़ित और उसके परिवार को थाने बुलाकर दबाव बनाने लगी. जिसके बाद शुक्रवार को लड़की स्कूल से स्कूटी से घर जा रही थी. उसके साथ उसी जगह पर फिर से युवक ने छेड़खानी की.

परिवार का पुलिस पर गंभीर आरोप

शुक्रवार को स्कूल से घर आकर देर रात छात्रा ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इससे घर में हड़कंप मच गया. शनिवार सुबह किशोरी का शव फंदे पर लटकता देख परिवार में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. किशोरी की खुदकुशी के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.वहीं घटना को लेकर परिवार ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. परिवार का कहना है कि अगर पुलिस पहले ही चेत जाती और समय रहते आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर देती तो शायद उनकी बेटी जिंदा होती.

About Ankit Singh

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...