Breaking News

अनियंत्रित कार सूखी पुरहा नदी में गिरी, दो परिवारों के आठ लोग हुए घायल

बिधूना। तहसील के थाना कुदरकोट क्षेत्र में बिधूना भरथना मार्ग पर धनवाली गांव के समीप मोड़ पर एक ईको कार अनियंत्रित होकर सूखी पड़ी पुरहा नदी में जा गिरी। जिससे उसमें सवार बच्चे व महिलाओं समेत आठ लोग घायल हो गये। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को नदी में पड़ी कार से निकाल कर इलाज के लिए सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने पांच लोगों को रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं।

जानकारी के अनुसार कोतवाली बिधूना क्षेत्र के गांव जागू कल्यानपुर निवासी दिनेश उर्फ विक्की पुत्र प्रमोद सिंह व थाना बेला क्षेत्र के गांव अमृतपुर निवासी वीरपाल सिंह आपस में साढ़ू है और दिल्ली के जहांगीरपुर में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं। दिनेश के घर में शुक्रवार को मनौती की कथा का कार्यक्रम था। जिसमें शामिल होने के लिए दिनेश उर्फ विक्की (36), उनकी पत्नी रजनी (33), उनकी बेटी आराध्या (10), भाई मोहित (18), साढ़ू वीरपाल (38) उनकी पत्नी प्रीती (35), बेटी परी (05) के साथ शुक्रवार की सुबह ईको कार पर सवार होकर गांव जागू कल्यानपुर आ रहे थे। जिसे दिल्ली के नजफगढ़ निवासी ड्राइवर यश पुत्र हरीश चला रहा था।

उनकी कार शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे बिधूना भरथना मार्ग पर धनवाली गांव के सामने पुरहा नदी के पुल के पास पहुंची थी। तभी मोड़ पर अनियंत्रित होकर पुल से टकराने के बाद सूखी पड़ी नदी में जा गिरी। जिससे कार में बैठी सभी आठ सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गयीं और उनमें चीख पुकार मच गयी। कार को नदी में गिरता देख ग्रामीणों व राहगीरों ने इसकी जानकारी पुलिस व एम्बुलेंस को दी। साथ ही घायलों की मदद में जुट गये।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को कार से निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने गंभीर घायल दिनेश, रजनी, वीरपाल, प्रीती के अलावा कार चालक यश को रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया है। घायल विक्की के पिता प्रमोद ने बताया कि घर पर कार्यक्रम था जिसमें शामिल होने के लिए बच्चे आ रहे थे।

धनवाली के सामने नदी पुल के मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। जिसमें सभी लोग घायल हो गये।

नदी में पानी न होने से बची सभी की जान

अनियंत्रित कार पुल से टकराकर नदी में जा गिरी। नदी में पानी न होने के कारण उसमें सवार यात्रियों को चोंटे आयी। जिससे वह घायल हो गये। लोगों का कहना था कि नदी में पानी होता तो सभी की जान भी जा सकती थी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...