Breaking News

बेला में दबंगो ने युवक के साथ की मारपीट… वीडियो वायरल

• 18300 रूपए व अंगूठी छीनी, पुलिस से की शिकायत

बिधूना। तहसील के थाना व कस्बा बेला में बीती देर शाम एक पिकअप चालक अपनी गाड़ी को खड़ा करके किसी काम से चला गया। तभी वहां मौजूद दबंगों ने उसकी पिकअप वहां से हटाकर दूसरी जगह खड़ी कर दी। वापस आये चालक ने जब पिकअप के बारे में पूछा तो लगभग आधा दर्जन दबंगों ने मिलकर चालक के साथ जमकर मारपीट कर दी, जिससे वह गिर गया दबंग फिर भी उसके साथ मारपीट करते रहे। इस दौरान उसकी जेब से 18,300 रूपए व सोने की अंगूठी भी निकाल ली। मौके पर मौजूद किसी युवक ने मारपीट का वीडियो बनाकर शुक्रवार की सुबह वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो के बारे में जानकारी करने पर पता चला कि वीडियो कस्बा बेला का है। जहां पर कुछ दबंगों ने मिलकर एक पिकअप गाड़ी को दूसरी जगह पर खड़ा कर दिया। बाद में चालक द्वारा जब गाड़ी के बारे में पूछा गया तो उसके साथ जमकर मारपीट कर दी गयी। जानकारी करने पर पता चला कि चालक बेला बस्ती निवासी रघुराज सिंह पुत्र स्व. राजा सिंह था। जिसके साथ दबंगों ने मारपीट की थी।

चालक रघुराज सिंह ने बताया कि वह गुरूवार की देर शाम पिकअप गाडी लेकर आया और उसे मोन्टी यादव की दुकान के सामने खड़ा करके किसी काम से चला गया। वापस आया तो वहां पर गाड़ी थी। जानकारी की तो तो पता चला कि बन्टू यादव व उसके भाई भुल्ला यादव पुत्र महताब निवासी फतेहपुर उसके अन्य साथियों ने मोन्टी यादव की दुकान के सामने से पिकअप गाड़ी को वहां से हटा कर कहीं अज्ञात जगह पर खड़ी कर दी। कहा कि गाडी मौके पर न मिलने पर मैं डर गया। क्योंकि उसमें पार्टी के सामान का 95,620 रूपये रखे थे।

बताया कि जब लोगों से गाडी के विषय में पूछताछ की तो उन्होने बन्टू यादव की तरफ इशारा किया। जब मैंने बन्टू यादव से पूछा तो उसने गाली देते हुए गाडी उठा ले आने को कहा। जब मैंने गाली देने का विरोध करने किया तो बन्टू यादव पुत्र व भुल्ला यादव व उनके साथियों ने उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। बताया  िकवह जमीन पर गिर गया फिर भी यह लोग उसके साथ मारपीट करते रहे। बताया कि इस दौरान उक्त लोगों ने उसकी जेब में रखे 18,300 रूपये व ऊंगली में पहने सोने की अंगूठी भी निकाल ली। जिसके बाद भाग गये। बताया कि पहले तो वह मौके से भाग गया। बाद में आया और मारपीट वाली जगह पर रूप्एव अंगूठी ढूंढी तो वह नहीं मिली। कहा कि मारपीट का वीडियो भी उसके पास मौजूद है। बताया कि उसने दबंगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

सीओ बिधूना महेन्द्र प्रताप सिंह ने वायरल वीडियो के संबंध में बताया कि बेला कस्बा में एक दुकान के सामने गाड़ी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में आपस में विवाद हुआ था। जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को मारपीट रहा है। पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार के नेतृत्व में रालोद प्रतिनिधि मंडल पहुंचा हाथरस, घायलों का जाना हाल

लखनऊ। राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री चौधरी जयंत सिंह के निर्देश पर ...