Breaking News

इस अभियान के तहत बीजेपी के एक लाख कार्यकर्ता दिल्ली के 13,570 बूथों में घर-घर जाकर करेंगे ये काम

भाजपा रविवार को सभी 70 विधानसभा सीटों के 13,570 मतदान केन्द्रों पर विशाल जनसंपर्क प्रोग्राम प्रारम्भ करेगी. बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शनिवार को यह जानकारी दी.

तिवारी ने बोला कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली कैंट, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ग्रेटर कैलाश व पार्टी के चुनाव प्रभारी तथा केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्रों में रविवार को प्रोग्राम की आरंभ करेंगे.

उन्होंने बोला कि पार्टी के वरिष्ठ नेता, केन्द्रीय मंत्री व पार्टी सांसद अन्य निर्वाचन क्षेत्रों में अभियान का नेतृत्व करेंगे. तिवारी ने कहा, ‘इस अभियान के तहत बीजेपी के एक लाख कार्यकर्ता दिल्ली के 13,570 बूथों में घर-घर जाएंगे.’ उन्होंने बोला कि बीजेपी विकास के मामले पर दिल्ली में चुनाव लड़ रही है. बीजेपी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को केंद्र सरकार की उपलब्धियों व योजनाओं के बारे में बताएंगे.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बोला कि अभियान के दौरान भाजपा के संकल्प पत्र के बारे में लोगों को बताया जाएगा. उन्होंने यह भी बोला कि लोगों को आम आदमी पार्टी की सरकार के पिछले पांच साल के झूठ, धोखेबाजी, करप्शन व टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थन की जानकारी दी जाएगी.

दिल्ली के 70 विधानसभा क्षेत्र में 8 फरवरी को मतदान होगा. परिणाम 11 फरवरी को आएंगे. पिछले दो दशक से सत्ता से बाहर भाजपा इस बार दिल्ली में अपनी सरकार बनाने के लिए जोरदार कोशिश कर रही है. 2015 के चुनाव में भाजपा आम आदमी पार्टी से पराजय गई थी. उस समय आम आदमी पार्टी को दिल्ली विधानसभा में 67 सीटें मिली थीं, जबकि भाजपा के खाते में केवल तीन सीटें ही आई थीं.

About News Room lko

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...