Breaking News

सुपरस्टार यश कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर लांच की दो फ़िल्में

गोरखपुर। भोजपुरिया सुपरस्टार यश कुमार ने बीती शाम अपने जन्मदिन के मौके पर अपने प्रोड्क्सन हाउस यश कुमार इन्टरटेन्मेन्ट के बैनर तले दो बड़ी फिल्मो का मुहूर्त सम्पन्न किया। जहां एक तरफ पूरा भोजपुरी जगत अभिनेता यश कुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा था, तो वहीं दूसरी तरफ अभिनेता यश कुमार अपने प्रोड्क्सन हाउस यश कुमार इन्टरटेन्मेन्ट के बैनर तले दो बड़ी फिल्मो का मुहूर्त सम्पन्न कर सभी को सरप्राईज कर दिए। जिसमे से एक फिल्म का नाम बेटी नम्बर 1 तो दूसरे का नाम नाजराज और विषकन्या हैं। इन दोनों फिल्मो में अभिनेता यश कुमार के विपरीत लुलिया फेम अभिनेत्री निधि झा नजर आएंगी।

आप सभी को बता देना चाहता हूँ की इन दोनों फिल्मो का निर्माण बड़े पैमाने पर किया जाएगा। अभिनेता यश कुमार ने मुहूर्त के मौके पर ही अपनी दोनों फिल्मो की शूटिंग की तारिख भी अलाउंस कर दी हैं। अभिनेता यश कुमार ने बताया की फिल्म बेटी नम्बर 1 की शूटिंग इसी साल अप्रैल माह में शुरू होगी तो दूसरी फिल्म नागराज और विषकन्या की शूटिंग भी इसी साल नवम्बर माह में शुरू किया जाएगा। अभी फिल्म की कास्टिंग पूरी नहीं हुई है, उम्मीद है कि कास्टिंग जल्द ही पुरी कर ली जाएगी।

फिल्म बेटी नम्बर 1 निर्देशक सुजित वर्मा के निर्देशन मे बनेगी तो वही इस फिल्म का म्यूजिक मुन्ना दुबे और स्टोरी यश कुमार और एस.के. चौहान का होगा। अभिनेता यश कुमार की माने तो ये फिल्म पुर्ण रुप से पारिवारिक फिल्म होगी जिसमे एक बाप और बेटी के रिश्ते की बारिकियो को दर्शाया जाएगा।

पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में अभिनेता यश कुमार ने बताया की वे बहुत उत्साहित है अपनी दोनों फिल्मो को लेक। क्योंकि दोनों फिल्मो की कहानी काफी रोमांचक है जो लोगों को खुब पसंद आएगा। अभिनेता यश कुमार ने बताया की फिल्म कसम पैदा करने वाली की 2 के सफल निर्माण के बाद यश कुमार इन्टरटेन्मेन्ट प्रोड्क्सन हाउस हर साल कम से कम 4 से 5 फिल्मो का निर्माण करेगी। आप सभी को ये भी बता देना चाहता हूं कि बीते दिन अभिनेता यश कुमार के जन्मदिन पर भोजपुरी दर्शकों और श्रोताओं के साथ साथ भोजपुरी स्टारो ने बधाईयो की झड़ी लगा दी जिसमे पीआरओ आर्यन पांडे, निधि झा, दिनेश लाल यादव, अंजना सिंह, काजल रघवानी, पवन सिंह समेत भोजपुरी के तमाम सितारे प्रमुख रहे अभिनेता यश कुमार ने अपने सभी चाहने वालो को दिल से अभार व्यक्त किए।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...