Breaking News

UPSC सिविल सेवा परीक्षा के इंटरव्यू और EPFO समेत कई एग्जाम स्थगित, आयोग ने जारी किया नोटिस

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने कोरोना के चलते 26 अप्रैल से शुरू होने जा रहे सिविल सेवा परीक्षा 2020 के इंटरव्यू स्थगित कर दिए हैं। इसके अलावा 9 मई, 2021 को होने जा रही ईपीएफओ इंफोर्समेंट ऑफिसर/अकाउंट्स ऑफिसर भर्ती परीक्षा को भी टाल दिया गया है। आयोग ने एक नोटिस जारी कर रहा है कि मौजूदा परिस्थितियों में इंटरव्यू और भर्ती परीक्षाएं आयोजित करना संभव नहीं होगा। इसके अलावा आयोग ने 20 से 23 अप्रैल के बीच होने वाले आईईएस/आईएसएस परीक्षा 2020 (इंडियन इकोनॉमिक सर्विस/ इंडियन स्टैटिस्किल सर्विस एग्जामनेशन 2020) को भी अगले आदेश तक स्थगित कर दिया है।

UPSC Civil Service 2020 Interview:

आयोग ने कहा है कि जहां भी भर्ती परीक्षाएं और इंटरव्यू होने हैं और जहां उम्मीदवारों व सलाहकारों को यात्राएं करनीं हैं, वहां की स्थितियों की समय-समय पर समीक्षा की जाएगी। भर्ती परीक्षाओं और इंटरव्यू का रिवाइज्ड शेड्यूल यूपीएससी की वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। टाली गईं परीक्षाओं और इंटरव्यू शुरू होने से 15 दिन पहले उम्मीदवारों को सूचित किया जाएगा।

यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2020 के इंटरव्यू 26 अप्रैल से 18 जून 2021 तक आयोजित होने थे। इंटरव्यू यूपीएससी ऑफिस, धौलपुर हाऊस, शाहजहां रोड, नई दिल्ली में होने हैं। कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए आयोग ने पिछले साल की तरह इस बार भी उम्मीदवारों को हवाई यात्रा जितने किराए का भुगतान करने की बात कही थी। 9 मई, 2021 को ईपीएफओ परीक्षा सुबह 10 बजे से 12 बजे तक होनी थी।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

निजता नियमों के मुद्दे पर व्हाट्सएप पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी में केंद्र सरकार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *