Breaking News

पुष्पा इम्पॉसिबल में एक नए अवतार में दिखेंगीं उर्वशी ढोलकिया

झलक दिखला जा देखने के उर्वशी ढोलकिया के फेन्स उन्हें स्क्रीन पर मिस कर रहे होंगे, लेकिन वे उन्हें पुष्पा इम्पॉसिबल में देख सकते हैं। वह झलक दिखला जा से बाहर हो गई हैं, लेकिन वह एक अभिनेत्री हैं, इसलिए वह वही करना सुनिश्चित करती हैं जो उन्हें करना पसंद है।

पुष्पा इम्पॉसिबल में एक नए अवतार में दिखेंगीं उर्वशी ढोलकिया

पुष्पा इम्पॉसिबल के सेट पर वापस आना मेरे लिए हमेशा खुशी की बात रही है। और इस बार, दर्शक मुझे एक नए अवतार में देखने जा रहे हैं। वे मुझे वकील देवी सिंह शेखावत के रूप में जानते हैं, जो हर बार नए कोर्ट केस लेकर आती हैं।

👉“मैं यह नहीं कह सकती कि शिव ठाकरे नॉन डांसर हैं”: मीनाक्षी शेषाद्री

लेकिन इस बार वे मेरे किरदार के एक दूसरे पक्ष को जानने जा रहे हैं-एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में। मैं जरूरतमंद लोगों की मदद करती हूं, जो करुणा पांडे द्वारा अभिनीत पुष्पा के किरदार की भी प्रेरित करेगी, पुष्पा में अपने आगामी ट्रैक के बारे में बात करते हुए उर्वशी ढोलकिया ने साझा किया।

एक व्यक्ति और एक अभिनेत्री के रूप में उर्वशी ढोलकिया का व्यक्तित्व और आभा लोगों को उनकी ओर आकर्षित करती है। पुष्प इम्पॉसिबल में भी ऐसा ही कुछ होने वाला है।

पुष्पा इम्पॉसिबल में एक नए अवतार में दिखेंगीं उर्वशी ढोलकिया

इसके बारे में बात करते हुए, उर्वशी ने कहा, “करुणा का किरदार मेरे सामाजिक कार्यों से प्रेरित है उसे भी शो में एक मददगार व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है और यही एक वजह है जिसकी वजह से मुझे लगता है कि हम जुड़ते हैं। वह मेरे साथ मेरे कार्यालय में भी जुड़ती है और मेरी काम में मदद करती है।

देवी के रूप में, मैं पुष्प को एक सहयोगी के रूप में पाकर भी उत्साहित हूं क्योंकि मुझे लगता है कि वह एक बेहद मजबूत और तेजतर्रार व्यक्ति हैं और वह मेरे काम और उससे सम्बंधित मेरे मामलों में बहुत मददगार होंगी।”

👉पछुआ हवा बढ़ाएगी ठंडक, कई शहरों में पारा 10 डिग्री से नीचे लुढ़का

इसके बारे में विस्तार से बताते हुए उर्वशी ढोलकिया ने कहा, हर बार की तरह इस बार भी, मेरा किरदार एक नए मिसन के साथ वापस आ रहा है। हम लोग कभी-कभी अपने देश के बुनियादी कानूनों को नहीं जानते हैं। हम यही बताने की कोशिश हम मेरे किरदार के माध्यम से कहने की कोशिश कर रहे हैं – कैसे हर किसी को अपनी सुरक्षा और सावधानियों के लिए बुनियादी कानूनों को जानने की जरूरत है।

About Samar Saleel

Check Also

दिशा-2024 में रही गीत और संगीत की धूम

लखनऊ। आज और कल डॉ एमसी सक्सेना ग्रुप आफ कालेज का दो दिवसीय वार्षिकोत्सव “दिशा-2024” ...