Breaking News

उर्वशी रौतेला ने अपने जन्मदिन पर बनाया विश्व रिकॉर्ड, ‘लव डोज 2’ के सेट पर यो यो हनी सिंह के साथ काटा 3 करोड़ के असली 24 कैरेट सोने का केक

फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार ​​​​​​​​उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 70.3 मिलियन से अधिक प्रशंसक हैं, जो लगभग विराट कोहली और नरेंद्र मोदी के बराबर हैं और 550 करोड़ से अधिक की कुल संपत्ति के साथ, उन्होंने सचमुच अपने लिए एक साम्राज्य बनाया है। वह सही मायनों में एक वैश्विक आइकन हैं और इसीलिए, चाहे भारत में हो या विदेश में, उन्हें सबसे लोकप्रिय महिला स्टार के रूप में दर्जा दिया गया है।

👉क्या है उर्वशी रौतेला की भारत में सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग का राज़?

इन वर्षों में, उर्वशी रौतेला ने असंख्य उपलब्धियां हासिल की हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्होंने फिल्म बिरादरी का सम्मान अर्जित किया है। वह भारतीय मनोरंजन उद्योग की एकमात्र अभिनेत्री हैं जो एक साथ हिंदी मनोरंजन उद्योग, दक्षिण फिल्मों के साथ-साथ संगीत वीडियो में भी ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन कर रही हैं। कुछ समय पहले, हमने ‘एनबीके 109’ के सेट पर उन्हें जो प्यार और प्रशंसा मिली, उसे देखा, जहां टीम ने उनका प्री-बर्थडे भव्य अंदाज में मनाया।

उर्वशी रौतेला ने अपने जन्मदिन पर बनाया विश्व रिकॉर्ड, 'लव डोज 2' के सेट पर यो यो हनी सिंह के साथ काटा 3 करोड़ के असली 24 कैरेट सोने का केक

उर्वशी ने वहां 25 लाख यानी 30,000 अमेरिकी डॉलर का 3 फीट का बड़ा केक काटा था। खैर, लगता है उनके जन्मदिन के दिन ही वो रिकॉर्ड भी टूट गया है और एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया है। उर्वशी, जो यो यो हनी सिंह उर्फ ​​’विग्डियन हीरयान’ के साथ अपने दूसरे म्यूजिक वीडियो ‘सेकंड डोज’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। उनको यो यो हनी सिंह ने दुनिया का अब तक का सबसे महंगा केक खिलाया, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये थी।

केक शुद्ध 24 कैरेट सोने से बना है और एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उर्वशी यो यो हनी सिंह की मौजूदगी में शानदार केक काटती नजर आ रही हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इतिहास में किसी भी अन्य अभिनेत्री को इतना महंगा केक उपहार में नहीं दिया गया है और इससे पता चलता है कि उर्वशी ने विश्व स्तर पर अपने लिए कितना प्यार, प्रशंसा और सम्मान अर्जित किया है।

👉‘रंग दे बसंती’ की कहानी पढ़ रो पड़े थे शाहिद कपूर, अभिनेता ने फिल्म ठुकराने की बताई वजह

उर्वशी के जन्मदिन के इस विशेष उपहार के बारे में, यो यो हनी सिंह ने बताया की, मेरे अनुसार, उर्वशी रौतेला वास्तव में दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है और मैंने ऐसा कई बार कहा है। वह सबसे खूबसूरत लड़की है और यही कारण है कि मैंने उसे पहले लव डोज के लिए कास्ट किया था। वह सहयोग एक बड़ी सफलता थी और तब से, प्रशंसक और अधिक की मांग करते रहे। मैंने उस समय से एक कलाकार के रूप में उर्वशी का विकास देखा है और आज वह एक वैश्विक सुपरस्टार हैं। इसलिए, मेरे अनुसार, उनके जैसा वैश्विक सुपरस्टार, शानदार शाही व्यवहार का हकदार है और इसीलिए, मैंने उसके लिए 3 करोड़ रुपये का यह विशेष केक लाने का फैसला किया।

मैं चाहता हूं कि यह सहयोग, केक काटने का यह क्षण इतिहास में दर्ज हो जाए क्योंकि किसी ने अपने सह-कलाकार के लिए यह सबसे खास काम किया है। वह अपने काम में शानदार है और वह इसकी हकदार है। मैं कामना करता हूं कि वह आगे चलकर बड़ी सफलता हासिल करें। ‘सेकंड डोज’ उर्फ ​​’विगडियन हीरयान’ के लिए उनके साथ काम करना खुशी की बात थी। मैं 15 मार्च, 2024 को इस गाने के सबके सामने आने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं भविष्य में उनके साथ और भी अधिक काम करने के लिए उत्सुक हूं। वह सबसे अच्छी है।

https://www.instagram.com/p/C3vw4xdIAOi/?igsh=MXJpcWtvMnI2bDZzeg==

खैर, यह वास्तव में एक विश्व रिकॉर्ड है क्योंकि इतिहास में किसी भी अभिनेत्री को दुनिया में इतना प्यार और इतना शानदार केक नहीं दिया गया है। यह सब निश्चित रूप से उर्वशी रौतेला की वर्षों की कड़ी मेहनत का परिणाम है और इस नोट पर, हम उन्हें जन्मदिन पर और आगे बढ़ने के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हैं।

काम के मोर्चे पर, इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के पास अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम 3’, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’, जैसे प्रोजेक्ट्स हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘जेएनयू’ नामक एक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो एक बायोपिक है, जहां वह कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं और इस में वह एक म्यूजिक वीडियो में ‘जलेबी’ फेम जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

नाका गुरुद्वारा में आयोजित किया गया गुरु तेग बहादुर साहिब के प्रकाश पर्व को समर्पित गुरमत समागम

लखनऊ। सिखों के नवें गुरु साहिब गुरु तेग बहादुर के प्रकाश पर्व (जन्मदिवस) को समर्पित ...