Breaking News

उत्तराखंड: राज्यपाल गुरमीत सिंह ने आज किये बाबा केदार के दर्शन, अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

उत्तराखंड के राज्यपाल गुरमीत सिंह आज सुबह केदारनाथ धाम पहुंचे। राज्यपाल गुरमीत सिंह  ने आज बाबा केदारनाथ  के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया.उन्होंने प्रदेश वासियों के स्वास्थ्य एवं सुखद जीवन की बाबा केदार से कामना की. इस दौरान उन्होंने बाबा केदार के दर्शन के लिए आए तीर्थ यात्रियों से भी मुलाकात की.

यहां पर वह अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और साथ ही प्रदर्शनी का अवलोकन भी करेंगे।इसके बाद राज्यपाल बदरीनाथ धाम भी जाएंगे।  राज्यपाल दोपहर चार बजे बदरीनाथ धाम पहुंचेंगे। इसके बाद वह चमोली जिले के आला अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। दशहरे के दिन पांच अक्टूबर को राज्यपाल हेमकुंड साहिब आस्था पथ का निरीक्षण करने के बाद देहरादून के लिए होंगे रवाना।

दशहरे के दिन पांच अक्तूबर को राज्यपाल हेमकुंड साहिब आस्था पथ का निरीक्षण करने के बाद देहरादून के लिए होंगे रवाना।उन्होंने केदारनाथ में तैनात राजस्व विभाग, पुलिस प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, यात्रा मैनेजमेंट फोर्स समेत अन्य संस्थानों के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि यात्रा के दौरान विभागों के आपसी तालमेल से ही यात्रा सुखद और सफल हो रही है. इसके साथ ही राज्यपाल ने केदारनाथ धाम स्थित स्वास्थ्य केन्द्र का भी जायजा लिया.

About News Room lko

Check Also

मेदिनीपुर में टीएमसी बूथ अध्यक्ष के घर जोरदार ब्लास्ट दो की मौत, जांच में जुटी पुलिस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर में जोरदार ब्लास्ट ...