Breaking News

गोमतीनगर में वैक्सीनेशन कैम्प लगाकर जारी

लखनऊ। कोरोना से बचाव के लिए मानवाधिकार जनसेवा परिषद के तत्वावधान में स्वास्थ्य विभाग द्वारा स्कूली छात्र-छात्राओं के लिए निःशुल्क वैक्सीनेशन कैम्प लगाकर लगाए जा रहे हैं। इसी क्रम में जे एम डी हायर सेकेण्डरी स्कूल, नवाबपुरवा में आयोजित किया गया जिसमें कालेज के विद्यार्थियों के अतिरिक्त कई अन्य नागरिकों ने वैक्सीन लगवा कर अपने को कोरोना से सुरक्षित किया।

श्रीमती कमला जिनकी डायलिसिस होती रहती है तथा वह चलने फिरने में असमर्थ थीं, उनको भी कैम्प से बाहर जाकर कार में ही वैक्सीन लगाई गई। इस अभियान में मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा महासचिव नफीस अहमद, रितेश शर्मा, अर्थ शर्मा व विद्यालय के प्रबंधक हरी ओम यादव के साथ विद्यालय के अध्यापक-अध्यापिकाओं ने सक्रिय भूमिका निभाई।

इस अवसर पर मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा ने बताया कि परिषद कोरोना से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से युवाओं को नि:शुल्क वैक्सीन लगवाने हेतु अभियान चला रही है, जिसके अन्तर्गत गायत्री शक्ति पीठ, सेक्टर – 1, निकट – जनेश्वर मिश्र पार्क गेट नंबर 1, ग्वारी रेलवे क्रॉसिंग, गोमती नगर विस्तार, लखनऊ तथ कृष्णा डिवाइन एकेडमी इण्टर कालेज, डीह, जुग्गौर, चिनहट-सतरिख रोड, लखनऊ में 17 जनवरी 2022 को भी वैक्सीनेशन कैम्प आयोजित किए गए हैं जिसमें सभी आयु वर्ग के पात्र नागरिक वैक्सीन की पहली, दूसरी व प्रीकाशन डोज बिना पूर्व पंजीकरण के लगवा सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...