Breaking News

गुरुद्वारा नाका में वैक्सीनेशन जारी, 324 को लगी वैक्सीन

लखनऊ। ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में चल रहे वैक्सीनेशन सेंटर में आज 18 प्लस के 181 और 45 प्लस के 143 कुल 324 व्यक्तियों को वैक्सीन लगाई गई। लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने बताया कि आज वैक्सीन की मात्रा कम थी, इसलिए केवल 324 व्यक्तियों को वैक्सीन लगाई जा सकी और बाकी आए हुए लोग निराश होकर वापस चले गए।

LGPC के अध्यक्ष सरदार राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि गुरुद्वारा साहब में सुविधा और सफलता के साथ चल रहे वैक्सीनेशन सेंटर में लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है ।इसलिए हमने CMO लखनऊ और अधिकारियों से वैक्सीन का कोटा बढ़ाने का अनुरोध किया है। ताकि यहां पर आने वाला कोई भी व्यक्ति निराश वापस ना लौटे।

गुरुद्वारा नाका के वैक्सीनेशन सेंटर में आज भाजपा नगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा और भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष अभिषेक खरे ने निरीक्षण किया और वैक्सीन का कोटा बढ़ाने का आश्वासन दिया। वैक्सीनेशन सेंटर का प्रबंध सतपाल सिंह मीत हरविंदर सिंह टीटू हरविंदर पाल सिंह नीटा कुलदीप सिंह सलूजा के अतिरिक्त खालसा इंटर कॉलेज के अध्यापक के साथ-साथ खालसा इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल वीरेंद्र सिंह और उनके सहयोगी अध्यापक भी कर रहे हैं। वैक्सीन लगवाने वालों को लंगर भी खिलाया जा रहा है।

इससे पूर्व कल शुक्रवार को गुरुद्वारे में करीब 500 लोगों को वैक्सीन लगाई गई थी

LGPC के अध्यक्ष सरदार राजेंद्र सिंह बग्गा ने गुरुद्वारा साहब में चल रहे वैक्सीनेशन सेंटर की सफलता पर संतोष जाहिर किया। उन्होंने कहा कि गुरुद्वारा साहब में मानवता की सेवा की भावना के साथ वैक्सीन लगवाने की सेवा की जा रही है। साफ-सुथरे वातावरण में और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आने वाले व्यक्तियों को वैक्सीन लगाई जा रही है।

इसीलिए गुरुद्वारा साहब में वैक्सीन लगवाने वालों की संख्या में इजाफा हो रहा है। गुरुद्वारा नाका हिंडोला के वैक्सीनेशन सेंटर में विधायक कैंट सुरेश तिवारी भी पहुंचे उन्होंने यहाँ की व्यवस्थाओं पर प्रसन्नता जाहिर की और अपनी तरफ से हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...