Breaking News

ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में बच्चों का वैक्सीनेशन प्रारंभ 

लखनऊ। ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला के वैक्सीनेशन सेंटर में पिछले लगभग 7 महीनों से चल रहे वैक्सीन के अभियान में अब एक नया अध्याय जुड़ गया है।5 जनवरी से बच्चों को वैक्सीन गुरुद्वारा साहब के वैकसीन सेंटर पर लगाई गई। यह जानकारी कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने दी।

गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि गुरुद्वारा साहब का वैक्सीनेशन सेंटर 14 जून से लगातार जारी है और गुरुद्वारा के वैक्सीनेशन सेंटर पर 90000 से ज्यादा वैक्सीन लगाई जा चुकी है और 5 जनवरी से बच्चों का वैक्सीनेशन गुरुद्वारा के सेंटर पर शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि सभी नगर वासियों से अपील है कि जिनका वैक्सीनेशन अभी कंप्लीट नहीं हुआ है और जिनके बच्चों की उम्र 15 साल से ऊपर है।

वह सभी कृपया कोरोना से बचाव के लिए शीघ्र अति शीघ्र वैक्सीन लगवा लें। बच्चों को वैक्सीन लगाने की शुरुआत के अवसर पर उत्तर प्रदेश पंजाबी अकेडमी के सदस्य सरदार जसविंदर सिंह विशेष रूप से उपस्थित हुए और उन्होंने मेडिकल टीम की हौसला अफजाई की और उनकी सेवा भावना की सराहना की।

गुरुद्वारा साहब के वैक्सीनेशन सेंटर का प्रबंध हरविंदर पाल सिंह नीटा, हरमिंदर सिंह टीटू कुलदीप सिंह सलूजा पूरी तन्मयता के साथ कर रहे हैं और जो बच्चे वैक्सीन लगवाने आ रहे हैं उनका हौसला भी बढ़ा रहे हैं और उनको उपहार भी दे रहे हैं।

  दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

Indian Navy में नौकरी करने का सुनेहर अवसर, अविवाहित पुरुष और महिला जल्द करे अप्लाई

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय नौसेना ने सूचना प्रौद्योगिकी (IT) के क्षेत्र ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *