Breaking News

वाराणसी : 12 नये कोरोना पॉजि‍टि‍व केस सामने आने से मचा हड़कंप

वाराणसी कोरोना वायरस ने बनारस में अब अपनी चेन बनाना शुरू कर दि‍या है। मंगलवार को वाराणसी में 12 नये कोरोना पॉजि‍टि‍व केस सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है।

जि‍लाधि‍कारी कौशल राज शर्मा ने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि‍ मड़ौली में मि‍ले कोरोना पॉजि‍टि‍व दवा व्‍यवसायी के घर के चार अन्‍य सदस्‍य भी कोरोना पॉजि‍टि‍व मि‍ले हैं। इनमें उनके 50 वर्षीय पि‍ता, 30 साल की बहन, 24 साल की पत्‍नी और डेढ़ महीने की बेटी की रि‍पोर्ट कोरोना पॉजि‍टि‍व मि‍ली है।

इसके अलावा इनके तीन कर्मचारी और एक ग्राहक भी पॉजि‍टि‍व पाये गये हैं। ग्राहक पहड़ि‍या इलाके से 30 साल का दुकानदार है। दवा व्‍यवसायी के जरि‍ये कुल आठ लोगों में संक्रमण पॉजि‍टि‍व हुआ है।

इसके अलावा वाराणसी के रेवड़ी तालाब और भेलूपुर के तीन लोग पॉजि‍टि‍व पाये गये हैं। इनका संपर्क कर्नाटक के एक पॉजि‍टि‍व जमाती से हुआ था। वहीं सि‍गरा के काजीपुरा खुर्द इलाके से 60 साल के एक 1 अधि‍वक्‍ता में भी रि‍पोर्ट पॉजि‍टि‍व मि‍ला है।

इनकी कोई ट्रैवेल हि‍स्‍ट्री अभी तक सामने नहीं आयी है। उन्‍हें बुखार था और इनका सैंपल जांच के लि‍ये डीडीयू रेफर कि‍या गया था। वाराणसी में कुछ और हॉटस्‍पॉट बनाये जाएंगे, जि‍नकी घोषणा शाम तक की जाएगी।

रिपोर्ट-जमील अख़्तर

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...