Breaking News

संत आसाराम बापू आश्रम में वासुदेवानंद ने की सत्संग की अमृत वर्षा

लखनऊ। आज श्री योग वेदांत सेवा समिति के तत्वाधान में संत आसाराम बापू के अवतरण दिवस के निमित्त, शाहजहांपुर के रुद्रपुर ग्राम में स्थित संत आसारामजी बापू आश्रम में सत्संग, हवन एवं भंडारे का आयोजन किया गया।

👉सोनम बाजवा की प्राइवेट बाथरूम फोटोज ने मचाया तहलका, देख छूटे लोगो के पसीने

अहमदाबाद आश्रम के वरिष्ठ वक्ता एवं संत आसाराम बापू के कृपा पात्र शिष्य अखंड ब्रह्मचारी स्वामी वासुदेवानंद महाराज ने कहा कि मनुष्य जीवन का एकमात्र उद्देश्य आत्मानुभूति है और बापूजी ने हंसते खेलते हुए इसकी प्राप्ति का उपाय बताया है।

संत आसाराम बापू आश्रम

बापूजी के करोड़ों साधकों की यह अनुभूति है कि वह दुखों के सिर पर पांव रखकर जीवन जीना सीख गए हैं। आज भी बापू जी के भक्तों की श्रद्धा में कोई कमी नहीं आई है। यह आज के सत्संग में स्पष्ट दिखाई दे रहा है।

👉खाली कराया जा सकता है सपा का ये कार्यालय, भाजपा विधायक ने CM योगी को लिखा पत्र

इस कार्यक्रम में संत आसाराम बापू के कृपा पात्र शिष्य अखंड ब्रह्मचारी स्वामी वासुदेवानंद के द्वारा ध्यान कीर्तन एवं सत्संग के साथ साथ लोगों को स्वस्थ जीवन सुखी जीवन एव सम्मानित जीवन जीने के ढंग सिखाया गया एवं शरीर व संसार की नश्वरता को बताते हुए सभी को भगवत प्राप्ति के रास्ते चलने की शिक्षा दी गई।

संत आसाराम बापू आश्रम

योग वेदांत सेवा समिति के अध्यक्ष सत्य प्रकाश अग्रवाल ने अखंड ब्रह्मचारी स्वामी वासुदेवानंद के शाहजहांपुर आश्रम के आगमन और सत्संग सानिध्य प्रदान करने के लिए स्वामी जी के श्री चरणों में अपना आभार प्रकट किया। इस कार्यक्रम में योग वेदांत सेवा समिति के कोषाध्यक्ष ज्ञान रस्तोगी, युवा सेवा संघ के पिंटू, संदीप, अंकिता गुप्ता आदि लोग विशेष रूप से उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

आज का राशिफल; 27 अप्रैल 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए खर्च से भरा रहने वाला है। आप अपने ...