Breaking News

वेटरन ऐक्टर राजेश खन्ना की 9वीं डेथ एनिवर्सरी पर पिता को याद कर इमोशनल हुई Twinkle Khanna

बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की 9वीं डेथ एनिवर्सरी (Rajesh Khanna Death Anniversary) पर उनकी बेटी और ऐक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने उन्हें याद किया है। उन्होंने अपने दिवंगत पिता राजेश खन्ना का एक वीडियो शेयर किया है और इसके साथ ही उनके लिए खास पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखा है।

वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, “मेरे पास उसकी आंखें हैं, मेरे बेटे की मुस्कान है और वे दुनिया के दिलों में बसे हुए हैं. वह अभी भी जीवित है” राजेश खन्ना का 18 जुलाई 2012 को मुंबई में निधन हो गया था.इस बीच, ट्विटर पर हैशटैग राजेश खन्ना ट्रेंड करने लगा. प्रशंसकों ने दिवंगत सुपरस्टार को याद किया और उनकी फिल्मों पर चर्चा की.

एक यूजर ने राजेश खन्ना को उनकी 1971 की प्रतिष्ठित फिल्म ‘आनंद’ के हवाले से ट्वीट किया, “दिवंगत राजेश खन्ना जी को उनकी 9वीं पुण्यतिथि पर याद कर रहा हूं. बॉलीवुड के पहले और असली सुपरस्टार. एक लेजेंड. आनंद मरा नहीं, आनंद मरते नहीं.”

शूटिंग के दौरान राजेश खन्ना एक पत्रकार के साथ बात करते हुए नजर आते हैं। पत्रकार उनसे गाने की शूटिंग और उनके अनुभव के बारे में पूछते हैं। इस पर राजेश खन्ना बताते हैं, ‘मुझे यह पसंद है। यह पेडों के आसपास भागने से बेहतर है। यहां हमें चट्टानों के इर्द-गिर्द रहना है।’

 

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...