Breaking News

विहिप का विरोध प्रदर्शन

लखनऊ। विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल द्वारा लखनऊ परिवर्तन चौक पर बांग्लादेश में जिहादियों द्वारा हुए हिंदुओं एवं उनके मंदिरों पर जिहादियों के द्वारा किए गए हमले का विरोध करते हुए और जिहादियों पर तुरंत कार्यवाही करने की मांग की है।

हमले के विरोध में में विहिप बजरंग दल द्वारा पुतला दहन किया गया। इसके उपरांत जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया। प्रांत मंत्री देवेंद्र मिश्रा ने बताया कि जिस प्रकार बांग्लादेश में जिहादी तत्वों 22 से ज्यादा हिंदु स्थलों पर एवं 150 से ज्यादा मां दुर्गा पंडालों पर हमले किए गए हिंदुओं को मारा पीटा माताओं बहनों की इज्जत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

फिर भी बांग्लादेश की सरकार मुकदर्शक बनकर बैठी हुई है। यह निंदनीय है। इसलिए विश्व हिंदू परिषद बांग्लादेश सरकार से मांग करता है कि इस प्रकार हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए जाएं एवं भारत सरकार से निवेदन करता है कि वह बांग्लादेश से इस प्रकार की घटनाओं को रोकने हेतु दबाव बनाएं।

कार्यक्रम में प्रान्त मीडिया प्रभारी अंबुज कुमार ओझा प्रांत संयोजक विभव विभाग संगठन मंत्री लवकुश जी विभाग संयोजक मुनेंद्र जी पुष्पेंद्र आदि भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

अयोध्या में राम नवमी के अवसर पर आज दोपहर बाद से 22 घंटे वाहनों का प्रवेश प्रतिबन्धित रहेगा

राम नगरी में यातायात डायवर्जन व्यवस्था रहेगी लागू। अयोध्या। राम नवमी व मेला के मद्देनजर ...