Breaking News

पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी रशीद गिरफ्तार, 2 डबल बैरल बंदूक व कारतूस बरामद

प्रतापगढ़। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के कुशल निर्देशन में अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत थाना हथिगवां पुलिस को बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही करते जनपद प्रयागराज निवासी शातिर अपराधी रशीद को मुठभेड़ मे गिरफ्तार किया है जबकि उसके अन्य साथी अँधेरे का फायदा उठाते हुए भागने मे सफल रहे।

आपको बता दें कि बीती रात्रि को पुलिस की अपराधियों से ये मुठभेड़ थानाक्षेत्र हथिगवां के परेवा नरायनपुर नहर पुलिया के पास हुयी।इसमें शातिर रशीद के पास से 2 डबल बैरल बन्दूक एवं 35 कारतूस एवं 4 खोखा 12 बोर के कारतूस बरामद हुए।पुलिस पूछताछ मे गिरफ्तार आरोपी रशीद ने बताया कि मैं व मेरे अन्य 5 साथियों ने मिलकर बीते बर्ष 9 दिसम्बर 2020 को सुशीला गन हॉउस जो कि लालगोपाल गंज थाना नवाबगंज जनपद प्रयागराज मे है के दरवाजे के तोड़कर, दुकान में घुसकर काफी मात्रा में असलहे व कारतूस चोरी किये थे।

मेरे पास से बरामद बन्दूक व कारतूस उसी चोरी के हैं तथा इसके अलावा अन्य असलहे व कारतूस मौके से फरार हुए मेरे साथियों के पास हैं।पुलिस ने गिरफ्तार शातिर रशीद पर उचित क़ानूनी कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है एवं फरार आरोपियों की तलाश जारी है जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Aditya Jaiswal

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...