Breaking News

देवर ने भाभी के साथ किया ऐसा , फिर रिश्तेदारों के बीच वायरल कर दी अश्लील फोटो

गरा के एक देवर ने भाभी के अश्लील फोटो व चैट को रिश्तेदारों के बीच वायरल कर दिया। आरोप है कि फोटो व चैट को वायरल करने में देवर का साथ महिला के पति ने दिया। पीड़िता के भाई की तहरीर पर देवर और पति के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया गया है।

रकाबगंज क्षेत्र निवासी युवक ने थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। युवक ने बताया कि उसकी बहन की शादी दो साल पहले कोतवाली क्षेत्र के युवक से हुई थी। एक माह पहले रात करीब 12 बजे उसके जीजा के मोबाइल नंबर से ब्रेकिंग न्यूज नाम से एक वाट्सएप ग्रुप बना।

बताया गया कि ग्रुप में उसके सारे रिश्तेदारों को जोड़ा गया। फिर इसमें उसकी बहन के अश्लील फोटो और चैट को पोस्ट कर दिया गया। पोस्ट डालने वाले ने ग्रुप को लेफ्ट कर दिया। इसके बाद महिला के मामा को ग्रुप एडमिन बना दिया। जैसे ही इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने अपने मामा से फोटो डिलीट करवाए, लेकिन ग्रुप में महिला के अश्लील फोटो वायरल हो गए थे। इस संबंध में साइबर सेल में शिकायत की गई।

जांच के बाद अब पीड़ित की शिकायत पर थाना कोतवाली पुलिस ने आरोपी पति और देवर के खिलाफ साजिश और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

महिला के भाई की शिकायत पर साइबर सेल ने जांच की तो आरोपी कोई और नहीं महिला का देवर शहीद नगर निवासी दिलशाद निकला। जांच में सामने आया की महिला का पति अपनी पत्नी को बदनाम कर उससे पीछा छुड़ाने के लिए साजिशन देवर से फोटो वायरल करवाए थे।

About News Room lko

Check Also

मुख्यमंत्री योगी बोले, जो लोग बैलेट पेपर लूटने का काम करते थे वो ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं

 लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब भी कांग्रेस, सपा या ...