Breaking News

“दबंग 3” का लव सॉन्ग ‘Naina Lade’ का वीडियो रिलीज

फ़िल्म “दबंग 3” के मेकर्स ने ‘नैना लड़े’ (Naina Lade) के वीडियो के साथ इस सीजन को अधिक खास बना दिया हैं। आज रिलीज किये गए वीडियो में प्रशंसकों को चुलबुल पांडे की मासूमियत से भरपूर प्रेम कहानी से अधिक करीब से रूबरू करवाया गया हैं जिसने हमें फिल्म के प्रति अधिक उत्साहित कर दिया है।

चुलबुल पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “Dekhiye maasoom si Khushi ka beautiful sa gaana, #NainaLade”

सलमान खान और सई के साथ मासूमियत से भरपूर रोमांस करते हुए फिल्माया गया यह गाना सोशल मीडिया पर रिलीज के बाद से ट्रेंड कर रहा है। गाने को रिलीज के 30 मिनट के भीतर एक लाख बार देखा जा चुका है। सभी गानों का ज्यूकबॉक्स पहले ही रिलीज किया जा चुका है लेकिन इस वीडियो में आपको चुलबुल और ख़ुशी की प्रेम कहानी के बारे में अधिक गहराई से जानने का मौका मिलेगा।

दबंब-3 में Shahrukh भी
दबंब-3 में Shahrukh भी

यह एक उत्साही और भावुक गीत है जो आपको निश्चित रूप से चुलबुल पांडे की ज़िंदगी के अतीत के बारे में जानने के लिए अधिक जिज्ञासु कर देगा। साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “दबंग 3” प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है, जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...