Breaking News

अश्विन की इस हरकत से नराज हुए स्टीव स्मिथ, देख हँसने लगे विराट कोहली

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैच की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच का तीसरा दिन दोनों टीमों के लिए काफी अहम है, आज के दिन कुछ हद तक तस्वीर साफ हो जाएगी कि यह मैच किसके पक्ष में जाना है।

यह घटना ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के 15वें ओवर की है। अश्विन की पांचवी गेंद पर लाबुशेन पैडल स्वीप खेलने का प्रयास कर रहे थे, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को ऐसा करता देख अश्विन ने गेंद ही अपने हाथ से नहीं छोड़ी।

अश्विन को ऐसा करता देख नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े स्टीव स्मिथ भी घबरा गए, उन्हें लगा कि अश्विन कहीं नॉन स्ट्राइकर एंड पर रन आउट ना कर दे। अश्विन की इस हरकत को देख जहां दोनों ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज थोड़ा हैरान थे, वहीं स्लिप में खड़े विराट कोहली हंस रहे थे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बात मुकाबले की करें तो तीसरे दिन की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी नहीं रही है। दिन के पहले ओवर में अश्विन ने ट्रेविस हेड को आउट किया, इसके बाद उन्होंने स्टीव स्मिथ को भी अपना शिकार बनाया। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 90 रन पर तीन विकेट खो चुका है। इस समय मार्नस लाबुशेन के साथ मेट रेनशॉ बल्लेबाजी कर रहे हैं।

ऐसे में ऑस्ट्रेलिया की नजरें दूसरी पारी में भारत के सामने बड़ा स्कोर खड़ा करने पर है, वहीं टीम इंडिया कंगारुओं को जल्द समेटने के चक्कर में है। तीसरे दिन के पहले घंटे में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के सामने चतुराई दिखाने की कोशिश कर रहे थे, मगर तब अश्विन ने कुछ ऐसा किया कि स्लिप में फील्डिंग कर रहे विराट कोहली के साथ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की भी हंसी छूट गई।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...