Breaking News

मोबाइल चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

इटावा। थाना कोतवाली पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान मोबाइल चोर गिरोह के 3 सदस्यों को चोरी के मोबाइल व अवैध असलहा समेत गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक थाना कोतवाली पुलिस द्वारा शास्त्री चैराहे पर चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि कुछ अज्ञात बदमाश प्रवृति के लोग एक ऑटो में बैठकर भरथना चैराहे की ओर से आ रहे है। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा राजकीय पुस्तकालय के पास सघन चेकिंग की गयी।

इसी दौरान रेलवे पुल से उतरते हुए एक ऑटो आया जिसे पुलिस टीम द्वारा रोका गया तो उसमें बैठे व्यक्तियों ने भागने का प्रयास किया, जिन्हे पुलिस टीम द्वारा घेराबन्दी करके पकड लिया गया। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से अवैध तमंचा, कारतूस, चाकू तथा 3 मोबाइल फोन भी बरामद हुए।

बरामद हुए मोबाइल फोन के सम्बन्ध में पूछताछ करने पर अभियुक्तों ने बताया कि हम लोग रात्रि में हाईवे किनारे बने ढाबों पर खडे ट्रक आदि वाहनों से मोबाइल चोरी किया करते हैं तथा फिर उन्हे उचित दाम मिलने पर बेच देते हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ थाना कोतवाली पर उचित धाराओं मे अभियोग पंजीकृत कर सभी को जेल भेजा जा रहा है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...