Breaking News

आज भारी बारिश की चेतावनी, स्कूल बंद, पारा लुढ़का, सड़कों पर जलभराव

अलीगढ़। 11 सितंबर को सुबह से रात तक बारिश होती रही। मौसम विभाग ने 12 व 13 सितंबर को अलीगढ़ जिले में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी गई है। कृषि विज्ञान केंद्र छेरत के मौसम वैज्ञानिक अशरफ अली ने बताया कि जिले में 11 सितंबर को करीब 30 एमएम बारिश दर्ज की गई है। अधिकतम तापमान 27.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से 6 डिग्री कम रहा। वहीं न्यूनतम तापमान 23.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से 1 डिग्री कम था।

अयोध्या: हनुमानगढ़ी मंदिर का निकास द्वार बंद, शारदीय नवरात्रि में पुनःखुलेगा, अब प्रवेश द्वार से ही निकलेंगे दर्शनार्थी

आज भारी बारिश की चेतावनी, स्कूल बंद, पारा लुढ़का, सड़कों पर जलभराव

अलीगढ़ जिले में 11 सितंबर सुबह से शुरू हुई बारिश ने गर्मी से राहत तो दी, लेकिन सड़कों पर जलभराव और कीचड़ के कारण लोगों को दुश्वारियां झेलनी पड़ी। बुधवार को सुबह करीब 5.30 बजे से शुरू हुई बारिश का सिलसिला देर रात तक जारी रहा। इससे कई दिनों से हो रही उमस भरी गर्मी से लोगों ने राहत की सांस ली। दिन भर बारिश से कई इलाकों में जलभराव लोगों के लिए मुसीबत बन गया।

अयोध्या के विकास खण्ड पूराबाजार में भाजपा का सदस्यता अभियान का महाजनसंपर्क अभियान

बारिश के कारण रामघाट रोड, पीएसी, आगरा रोड, मुकुंदपुर, सासनी गेट, देहलीगेट, स्टेशन रोड, छर्रा अड्डा पुल, स्वर्णजयंती नगर, प्रतिभा कॉलोनी समेत तमाम इलाकों में जलभराव हो गया। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बरसात ने नगर निगम की स्मार्ट सिटी परियोजना और नाला-नाली के सफाई अभियान की हकीकत की पोल खोल दी। नाले- नालियां लबालब हो गए। कई इलाकों में जलभराव के साथ ही सड़क पर कीचड़ और गंदगी उफनाने से राहगीरों और वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

Please also watch this video

जलभराव में फंसे वाहन

बारिश और जलभराव के कारण शहर की सड़कों पर वाहन हांफते नजर आए। रामघाट रोड, आगरा रोड, जयगंज, भुजपुरा, जमालपुर, मुकुंदपुर आदि स्थानों पर जलभराव में लोगों के वाहन बंद हो गए। काफी मशक्कत के बाद वाहनों को जलभराव से बाहर निकाला गया।

जाम में फंसे राहगीर और छात्र

बारिश के चलते रामघाट रोड, जीटी रोड, सासनी गेट, खैर बाईपास आदि स्थानों पर जाम लग गया। स्कूलों की छुट्टी होने पर छात्र-छात्राएं भीगते हुए अपने घरों को रवाना हुए। वहीं कई स्कूली बस जाम में फंस गई। जिसके कारण स्कूली छात्र देर से घर पहुंचे। इसके अलावा क्वार्सी से पीएसी, अतरौली अड्डे से लेकर मीनाक्षी पुल, सेंटर प्वाइंट, स्टेशन रोड, मैरिस रोड, केला नगर पर लंबा जाम लग गया। जिससे राहगीरों को परेशानी हुई।

About News Desk (P)

Check Also

लहरों में बहा एनएच-31, तीन हजार की आबादी पानी में घिरी; बाढ़ के बीच NDRF ने संभाला मोर्चा

बलिया:  बैरिया थाना क्षेत्र के बैरिया मांझी मार्ग एनएच 31 चांददीयर पुलिस चौकी से करीब ...